♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भारी भीड़ व उत्साह के बीच MLA कप पर वार्ड 04 का कब्जा…चीयर्स लीडर ने जमाया रंग…अगले साल ईनामी राशि 1 लाख..

 

कोरिया/ मनेंद्रगढ़ । एमएलए कप 2022 क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समारोह मनेंद्रगढ़ के हाई स्कूल ग्राउंड में किया गया जो कि आईपीएल के तर्ज पर खेला गया। बीते 16 मई से यह क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई थी जिसका फाइनल मैच कल 28 मई को खेला गया । मनेंद्रगढ़ के इतिहास में अपने आप में या पहला मैच खेला गया जिसमें आईपीएल के तर्ज पर खिलाड़ियों के साथ चीयर गर्ल्स ने भी हिस्सा लिया । फाइनल मैच मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 4 और वार्ड क्रमांक 14 के खिलाड़ियों की टीम के बीच फाइनल मैच संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक डॉ जायसवाल और अध्यक्ष के रूप में श्रीमती प्रभा पटेल. नगर पालिका के सभी निर्वाचित पार्षद मनोनीत पार्षदों के साथ शहर के सभी समाजिक संगठन राजनैतिक संगठन, स्कुल प्रबंधक के अनुयाइयों के साथ शहर के गणमान्य नागरिकों ने अपनी उपस्थित दिखाई और युवा खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

प्रतियोगिता के समापन में मनेंद्रगढ़ विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल और श्रीमती प्रभा पटेल एवं पार्षदों ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की, इसके पश्चात विधायक डॉक्टर जयसवाल ने बैटिंग कर फ़ाइनल आयोजन के खेल की शुरुआत की । प्रतियोगिता को देखने के लिए खेल प्रेमियों की भारी भीड़ दिखाई दी । इस मैच मैं वार्ड नंबर 4 की टीम को बल्लेबाजी करने का मौका मिला जहां उन्होंने 10 ओवर में 150 रन बना दिए और वार्ड नंबर 14 की टीम ने केवल 130 रन ही बना पाई और वार्ड नंबर 4 की टीम विजई हुई और वार्ड नंबर 14 की टीम उपविजेता बनी । टीम के जीतने पर प्रथम विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की गई और 31000 /- रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई । इसी के साथ शुभ विजेता टीम को ₹21000 और ट्राफी प्रदान की गई । फाइनल मैच के जीत का जश्न आतिशबाजी के साथ मनाया गया क्षेत्रीय विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष ने सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना दी। आयोजक समिति के पदाधिकारियों में अध्यक्ष अभय बड़ा,अनिल प्रजापति रवि जैन जसपाल सिंह सौरव मिश्रा शामिल रहे । साथ ही नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ के पार्षद गण एल्डरमैन कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि गण व क्षेत्र की जनता उपस्थित रही ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close