♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

लैलूंगा पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर*…. ● *आरोपी की प्रताडना से तंग आकर उसकी पत्नी जहर सेवन कर दी थी जान*….

रायगढ़- लैलूंगा पुलिस द्वारा करीब डेढ साल से गिरफ्तारी के भय से लुक ‍छिप कर रह रहे आरोपी को आज सुबह मुखबिर सूचना पर उसके गांव से हिरासत में लेकर थाना लाया गया, जिसे उसकी पत्नी को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

थाना लैलूंगा में मर्ग क्रमांक 72/2018 धारा 174 जा.फौ. की मृतिका  लीली प्रधान पति सुभाष प्रधान उम्र 32 वर्ष निवासी कुंजारा के जांच पर मृतिका के वारिसानों, आसपास पडोस में रहने वालों का कथन लिया गया जिसमें मृतिक के  पति सुभाष प्रधान के द्वारा शराब पीकर मारपीट कर प्रताडित करने से तंग आकर लीली प्रधान जहर सेवन कर ली जो दिनांक 10/09/2018 को CHC लैलूंगा में फौत हो गई । मर्ग जांच पर दिनांक 02.09.2020 को आरोपी पर महिला को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने का अपराध धारा 306 IPC के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । आरोपी को जब उसके विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध की जानकारी हुई तो वह अपना गांव छोड़कर करीब डेढ साल से फरार था । पुलिस लगातार उसके गांव जाकर उसके रिस्तेदारों से संपर्क कर जानकारी लिया जा रहा था । पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना द्वारा महिला संबंधी अपराधों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिये गये दिशा निर्देश एवं एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक एन.एस. मरकाम फरार आरोपी के गांव में मुखबिर तैनात कर सूचना देने निर्देशित किया गया था जिसके द्वारा आज दिनांक 06.06.2022 को आरोपी सुभाष प्रधान के गांव आने की सूचना दिया गया जिस पर आरोपी के गांव कुंजारा तत्काल पुलिस टीम रवाना होकर आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया जिसे आज माननीय JMFC घरघोड़ा के  न्यायालय रिमांड पर भेजा गया है । *आरोपी सुभाष प्रधान पिता माखन प्रसाद उम्र 42 साल साकिन कुंजारा थाना लैलूंगा* की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक एन.एस. मरकाम, उपनिरी. बी.एस.पैंकरा, प्रधान आरक्षक सुमेश गोस्वामी, आरक्षक  प्रमोद भगत की सक्रिय भूमिका रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close