♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीएम मोदी की वैश्विक छवि को धूमिल करने का इनका आखिरी प्रयास भी औंधे मुंह गिर गया : विकास केडिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि …..

पीएम मोदी की वैश्विक छवि को धूमिल करने का इनका आखिरी प्रयास भी औंधे मुंह गिर गया : विकास केडिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि

रायगढ़ : पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास केडिया ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से 2002 के गुजरात दंगा मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री और देश के मौजूदा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 63 अन्य लोगों को विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा क्लीन चिट दिए जाने को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज किए जाने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे “सत्य की जीत” करार दिया।

इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता श्री केडिया ने कहा कि भाजपा देश के संवैधानिक संस्थाओं और न्यायिक व्यवस्था पर अटूट विश्वास रखने वाली राजनीतिक पार्टी है और यह मामला इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं, जिस समय श्री नरेंद्र मोदी जी पर “गुजरात दंगे” में शामिल होने का आरोप लगाया गया था उस उक्त देश में यूपीए की सरकार थी और श्री मोदी जी गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री थे तब एसआईटी द्वारा उन्हें घंटो बैठाकर इंटरोगेट किया जाता रहा लेकिन भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने जांच प्रक्रिया और पूछताछ के खिलाफ कहीं भी न तो विरोध प्रदर्शन किया गया और न ही इसे राजनीतिक मुद्दा बनाया। और आज जब करोड़ों रुपए के लेनदेन को लेकर कांग्रेस सुप्रीमों सोनिया गांधी और राहुल गाँधी से ईडी की पूछताछ चल रही है तो देश में बचे खुचे दो राज्यों राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अपने राजकीय कामकाज को छोड़कर दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन के नाम पर राजनीतिक नौटंकी कर रहें हैं जिसे पूरा देश देख रहा है।

आगे भाजपा नेता ने यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा एसआईटी की जांच रिपोर्ट को चुनौती देने वाली इस याचिका को “तथ्यहीन” कहकर नकार देने से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की पूरी दुनिया में बढ़ती लोकप्रियता और उनकी सर्व स्वीकार्य वैश्विक छवि को धूमिल करने का कांग्रेस पार्टी को आखिरी प्रयास भी बुरी तरह से धराशयी हो गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close