♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नरेंद्र मोदी को खाखी निक्कर पहना कर इस तरह किया पुतला दहन …. विरोध का तरीका ऐसा …यूवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल के नेतृत्व में आरएसएस की खाखी निक्कर को बीच चौक में जलाया ….इस युवा नेता ने कहा लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ आवाज उठाना चाहिए

 

रायगढ़ – युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास, छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रभारी पलक वर्मा ,प्रियंका एवम आकाश शर्मा प्रदेश अध्यक्ष युवा कांग्रेस छत्तीसगढ़,प्रभारी विधि नामदेव,कोमल अग्रवाल, गोपाल दुबे के आदेशानुसार रायगढ़ विधायक  प्रकाश नायक के विशेष उपस्थित में युवा कांग्रेस रायगढ़ अध्यक्ष आशीष जायसवाल के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता के रूप में अयोग्य घोषित किए जाने के खिलाफ में रायगढ़ शहर के स्टेशन चौक में नरेंद्र मोदी को खाखी निक्कर पहना कर पुतला दहन किया ।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन सूरत की अदालत ने गुरुवार को ‘मोदी सरनेम’ को लेकर दिए गए बयान पर राहुल गांधी के खिलाफ 2019 में दर्ज आपराधिक मानहानि के एक मामले में दो साल कारावास की सजा सुनाई थी। हालांकि कोर्ट ने जमानत दे दी और उनकी सजा के अमल पर 30 दिनों तक के लिए रोक लगा दी, उसके बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसदीय सदस्यता रद्द कर दी गई जिसके बाद देश के हर प्रदेश में कांग्रेस इसका विरोध कर रही है।

राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द कर देने को लेकर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जहां कांग्रेस ने पुरजोर विरोध किया तो वहीं प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देश पर युवा कांग्रेस रायगढ़ अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने युवा कांग्रेस की टीम के साथ लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ आवाज उठाते हुए ,शहर के स्टेशन चौक में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उनके पुतले को आरएसएस की खाखी निक्कर को पहना कर जलाया ।
यूवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी देश की ताकत बनकर इन दिनों निखर रहे हैं उसी को देखते हुए आरएसएस भाजपा और नरेंद्र मोदी के इशारे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दबाया जा रहा है। आगे कहा केन्द्र में बैठी नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा देश के एक मजबूत विपक्षी नेता राहुल गांधी के खिलाफ अलोकतांत्रिक तरीके से की गई कार्यवाही के विरोध में युवा कांग्रेस ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया इस दौरान बीच चौक पर आरएसएस की खाखी निक्कर को लटका कर जलाया भी गया। आरएसएस और भाजपा के खिलाफ किए गए विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल शुक्ला, ग्रामीण अध्यक्ष अरुण मालाकार, सभापति जयन्त ठेठवार एवं भारी संख्या में वरिष्ठ नेताओं ने भी आहुति दी,युवा कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के कद्दावर नेता जिला उपाध्यक्ष आशीष यादव,दिन निराला, अज़हर हुसैन ,शुभम सिंह,अनिरुद्ध गिरी,अभिषेक साहू ,प्रकाश चौहान नितेश अग्रवाल, राहुल महंत ,राजेश किसान , समीर महान सजन श्रीवास, नितेश ठेठवार दिनेश साहू ,अर्पित चौहान प्रताप सिंह राहुल यादव एवम सैकड़ो की संख्या में युवा नेता कार्यकर्ता शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close