♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

साजू खान को रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने पुलिस विभाग में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया ….पुलिस विभाग में नियुक्ति देकर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी ….संवेदनशील  विभाग में युवा तुर्क हंसमुख मिजाज साजु खान को नियुक्त्ति देेकर …

रायगढ़:-
कांग्रेस कमेटी के ऊर्जावान युवा कार्यकर्ता साजु खान को विधायक प्रकाश नायक ने पुलिस विभाग में नियुक्ति देकर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।  दरअसल प्रकाश नायक पहले की अपेक्षा अपनी जिम्मेदारियों को लेकर अधिक सक्रिय हो गए हैं। आम लोगो को उनके प्रतिनिधित्व काल मे किसी तरह की उनकी अनुपस्थिति में परेशानी का सामना न करना पड़े इसलिए संवेदनशील पुलिस विभाग में युवा तुर्क हंसमुख मिजाज साजु खान को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है।
दरअसल कोई भी जन प्रतिनिधि अपने निर्वाचित क्षेत्र में सब जगह उपस्थित नहीं हो सकता। क्षेत्र बड़ा होने के कारण जनप्रतिनिधियों को सब जगह जाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रोज कितने ही विभागों और जगहों पर बैठकों और कार्यक्रमों का एक साथ आयोजन हो जाता है। जिससे कई महत्वपूर्ण स्थानों पर भी चाह कर भी वे उपस्थित नहीं हो पाते। इसी समस्या के समाधान के लिए वे अपना प्रतिनिधि नियुक्त करते हैं। जो सम्बन्धित विभागों में अपने जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि बनकर भाग लेते हैं और अपने जनप्रतिनिधि को वहाँ के कार्यों से अवगत कराते हैं।
ऐसा ही जन-जन के लोकप्रिय रायगढ़ विधायक प्रकाश ने भी किया है।पहले से ही बहुत से विभागों में उन्होंने अपना प्रतिनिधि नियुक्त कर रखा है, और बचे हुए विभागों के लिए भी अपने प्रतिनिधि नियुक्त कर रहे हैं। आज उन्होंने पुलिस विभाग में अपना विधायक प्रतिनिधि नियुक्त किया। जिसके लिए उन्होंने काँग्रेस के युवा पीढ़ी के लगनशील और काँग्रेस के सच्चे सिपाही साजू खान को इसकी जिम्मेदारी सौंपी। जो पुलिस विभाग के समस्त बैठकों और समस्याओं को हल करने के लिए रायगढ़ विधायक के प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित रहेगा।
साजू खान की नियुक्ति से उसके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी लोग साजू खान को बधाई देने के लिए उसके मोबाईल और व्यक्तिगत पहुँचकर बधाई और शुभकामनाएँ दे रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close