♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

22 अगस्त अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारियों हेतु फेडरेशन रायगढ़ की आवश्यक बैठक 18 अगस्त को …… बैठक का आयोजन प्रांतीय पर्यवेक्षक बैठक में …. 

रायगढ़।

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन रायगढ़ के जिला संयोजक शेख कलीमुल्लाह सचिव अनिल यादव कोषाध्यक्ष डॉ. माधुरी त्रिपाठी के हवाले से फेडरेशन के प्रवक्ता आशीष रंगारी ने बताया कि, छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की प्रस्तावित 22 अगस्त की अनिश्चितकालीन हड़ताल की तैयारियों के परिपेक्ष्य में जिला फेडरेशन रायगढ़ की एक आवश्यक बैठक प्रांतीय पर्यवेक्षक विश्राम निर्मलकर एवं बिंदेश्वर राम रौतिया की गरिमामय उपस्थिति में दिनांक 18 अगस्त 2022 को अपरान्ह 2 बजे अभियंता भवन रायगढ़ में आहूत की गई है।

उक्त बैठक ने सभी जिला शाखा अध्यक्ष, तहसील संयोजक एवं तहसील शाखा अध्यक्षों की उपस्थिति सादर निवेदित की गई है। बता दें कि,छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन केंद्र के समान देय तिथि से 34% महंगाई भत्ता व सातवें वेतनमान के अनुरूप गृह भाड़ा भत्ता की अपनी 2 सूत्रीय मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलनरत हैं,जिसके चतुर्थ चरण में 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल होना है।हड़ताल जिले में शत प्रतिशत सफल हो इसलिए उक्त बैठक मे सभी नेतृत्व कारी साथियो की उपस्थिति आवश्यक है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close