♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शहर पहुंचने पर शहरवासियों का आत्मीय स्वागत ….. अलग-अलग तरीके से किया अभिनंदन ….मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का शहर में रोड शो में इस तरह हुआ स्वागत अभिनंदन

रायगढ़

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल देर शाम भेंट मुलाकात कार्यक्रम के क्रम में रायगढ़ विधानसभा के लोईंग से सड़क मार्ग से रायगढ़ पहुंचे। इसके बाद उन्होंने रोड शो में शामिल हुए। रायगढ़ में रात्रि विश्राम के उपरांत सुबह रायपुर रवाना होंगे। 3 सितंबर को वे पुनः आएंगे व रायगढ़ से अलग हुए सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले का विधिवत शुभारम्भ करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज रायगढ़ के हेमू कालाणी चौक से चक्रधर नगर चौक तक पैदल रोड शो किया। इस दौरान शहर के कई सामाजिक संगठनों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने सभी लोगों का अभिवादन किया। रोड शो के दौरान श्याम मंडल ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को लड्डुओं से तौल कर उनका अभिनंदन किया। वहीं सिंधी समाज के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत सेब से तौल कर किया। चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों ने गजमाला पहनाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अभिनंदन किया। मुस्लिम समाज और रेड क्रॉस सोसायटी ने भी इस दौरान मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का स्वागत किया। रोड शो में लगातार ढोल और ताशे बजते रहे।
रोड शो के उपरांत मुख्यमंत्री पूरे काफिले के साथ सर्किट हाउस पहुंचे। यहां वे कार्यकर्ताओ से मुलाकात करेंगे। रात्रि विश्राम के उपरांत सुबह पत्रकारों से रूबरू होनेे के बाद रायपुर के लिए रवाना होंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close