♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भारी वाहन की चपेट में आने से युवक को धोना पड़ा जान से हाथ, बुझ गया घर का चिराग दो अन्य पहुंचे अस्पताल मौके पर ग्रामीणों का हुजूम पुलिस मनाने में जुटी

रायगढ़।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के तमनार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धौराभांठा में कोयला लोड भारी वाहन की चपेट में आकर एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना से गुस्साये ग्रामीणों के द्वारा मौके पर चक्काजाम कर दिया है तमनार पुलिस समझाइश देने में जुटी है।
इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार तमनार ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम कोंडकेल निवासी अनिल यादव पिता रामलाल यादव 18 वर्ष अपने साथी अघन चैहान व नरेश यादव के साथ किसी काम से स्कूटी में सवार होकर धौराभांठा आ रहे थे। इसी दौरान धौंराभांठा की तरफ से आ रहे ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। यह क्षेत्र कोयला खदान व उद्योग बाहुल्य क्षेत्र है और यहाँ भारी वाहनों का लगातार आना जाना लगा रहता है इससे आये दिन दुर्घटनाएं कारित होते रहती हैं। आज की दुर्घटना ने एक परिवार के एक सदस्य की जान ले ली व दो साथी अस्पताल पहुंच गए है लोगों का गुस्सा भड़क गया है पुलिस की समझाइश अब तक काम नही आ रही है मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जमा हुवा है।

क्षेत्र में विकास में साथ जिंदगी भी दांव पर लगी हुई आये दिन हो रहे हादसे लोगों की जान पर बन आई है। आज फिर किसी के घर का चिराग बुझ गया। लोगो मे इस बात को लेकर आक्रोश है कि भारी वाहन बेलगाम होकर भागते है जिसकी वजह से ही दुर्घटनाएं घटित हो रही है।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close