♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ का मेगा ऑडिशन पॉलिटेक्निक ऑडिटोरियम 26 नवंबर को रायगढ़ में, अब तक इन 4 चुनिंदा शहरो में हो चुका है, 350 से अधिक प्रतिभागी ले चुके हैं हिस्सा, अगर आप में भी है गायकी का टेलेंट तो पढ़े पूरी खबर और बने वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ ….

 

रायगढ़।

 

छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सिंगिंग कॉम्पीटीशन वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ का 5 वां मेगा ऑडिशन रायगढ़ के पॉलिटेक्निक ऑडिटोरियम में रखा गया है। छत्तीसगढ़ में उभरते गायकी के कलाकारों को एक मंच देने व उनकी कला को निखारने की मंशा से इन दिनों प्रदेश में वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के लिए ऑडिशन को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है। अब तक वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ को लेकर 4 स्थानों पर ऑडिशन कराया गया है। जिसमे अब तक 350 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए हैं। आयोजन को लेकर प्रदेश स्तर पर कलाकारों द्वारा एक जुट होकर इस आयोजन को कड़ी से कड़ी जोड़ने का काम कर रहे हैं। उक्ताशय की जानकारी आयोजन कमेटी द्वारा प्रेसवार्ता कर जानकारी दी गई।

प्रेसवार्ता में बताया की वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ प्रदेश का सबसे बड़ा सिंगिंग कंपटीशन माना जा रहा है। विजेता यानी वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ का खिताब जीतने वाले को आगे प्रतिभा को निखारने और मौके भी दिए जाने की योजना है।  इसका ऑडिशन छत्तीसगढ़ के केवल 5 चुनिंदा शहरों में रखा गया जिसमें भिलाई कोरबा बिलासपुर रायपुर एवं रायगढ़ में होना है। इन शहरों में मेगा ऑडिशन किया गया था।

रायगढ़ में होने वाले पांचवा मेगा ऑडिशन में  जो प्रतिभागियों हिस्सा लेना चाहते हैं वो अनुराग पटेल 9109392809, सरवर हुसैन 7000182722 इसके अलावा वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के हेल्प लाइन नम्बर 9039244723 में सम्पर्क कर सकतें है और अपना पंजीयन करा सकते हैं।

गरीब प्रतिभागियों को निशुल्क एडमिशन दिया जाएगा
रायगढ़ ऑडिशन में प्रतिभागियों का सलेक्शन के बाद  सेमी फाइनल ऑडिशन 27 नवंबर  को पॉलिटेक्निक ऑडिटोरियम में रखा गया है उनके सलेक्शन के बाद फाइनल का प्रोग्राम रायगढ़ में रखा जाएगा।
वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के फाउंडर एवम ऑर्गनाइजर  शेख अतहर हुसैन ने बताया की सिंगिंग को लेकर के छत्तीसगढ़ में जिस तरह प्रतिभागियों मे उत्साह देखने को मिला उससे लगता है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में गायकी को एक नया आयाम मिलेगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close