♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

युवा नेता विकास केडिया की संगठनात्मक कार्यक्षमता और गुरुपाल भल्ला जैसे सीनियर नेताओं के अनुभवों का लाभ …… सक्ती विधान सभा की बैठक में पहुंचकर दिए टिप्स …..इनके अनुभवों और कार्यक्षमता का लाभ आने वाले समय में ….

 

रायगढ़।
विकास ने सक्ती विधान सभा पहुंचकर अपने प्रभार क्षेत्र के मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। विकास केडिया को सक्ती विधान सभा की जिम्मेदारी मिली हुई है वे समय समय पर लगातार सक्ती विधान सभा पहुंचकर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी चुनाव को लेकर संगठनात्मक बैठक कर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते रहे हैं।

विकास केडिया एक युवा हंसमुख स्वभाव वाले नेता अपने स्वभाव की वजह से सक्ती विधान सभा के कार्यकर्ताओं को भी प्रभावित कर रहे हैं। उनकी संगठन की कार्यक्षमता को देखते हुए ही पार्टी द्वारा सक्ती विधान सभा जैसे विधान सभा का प्रभारी बनाया है जिसका लाभ यहां पार्टी को आने वाले समय में मिलने की बात कही जा रही है।


गत दिवस विकास केडिया अपने प्रभार क्षेत्र सक्ती पहुंचे उनके साथ संभाग प्रभारी किरण देव, जिला संगठन प्रभारी गुरुपाल भल्ला भी पहुंचे। बैठक में जिला अध्यक्ष सक्ती कृष्णकांत चंद्रा बैठक में शामिल हुए। सक्ती विधान सभा के सक्ती नगर मंडल, सक्ती ग्रामीण मंडल, बाराद्वार मंडल और सारागांव मंडल की बैठक ली गई। बैठक में संगठनात्मक विषय पर चर्चा और बूथ लेबल कार्यकर्ताओं के काम करने की रणनीति जैसे विषयों पर गहन मंथन और विचार विमर्श की गई। कार्यकर्ताओं को पार्टी लाइन में रहते हुए मजबूती से काम करने और संगठन को मजबूती देने संबंधी विषय पर जोर दिया गया। बैठक में मुख्य रूप से आगामी चुनावी समर को देखते हुए आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई। बैठक को गुरपाल भल्ला ने भी अपनी रणनीति से अवगत कराया और चुनावी टिप्स दिए। युवा नेता विकास केडिया और सीनियर लीडर गुरपाल भल्ला जैसे मंजे हुए नेताओं की उपस्थिति बैठक से कार्यकर्ताओ में जोश और उत्साह भरा हुआ था।

युवा नेता विकास केडिया की संगठनात्मक क्षमता ही है की उन्हें सक्ती विधान सभा क्षेत्र की जिम्मेदारी मिली है जिसे वे बखूबी अंजाम दे रहे हैं। गुरपाल भल्ला जैसे सीनियर नेता के अनुभवों का लाभ भी सक्ती के भाजपा नेताओं को मिल रहा है। सक्ती के विभिन्न मंडलों के कार्यकर्ताओं की बैठक कर आगामी रणनीति पर कैसे काम करना है बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका क्या होती इस पर विकास केडिया ने कार्यकर्ताओ को टिप्स दिए और रणनीति के तहत काम करने की नसीहत दी गई। खास बात ये है की गुरपाल भल्ला जैसे सीनियर नेताओं का अनुभव और युवा नेता विकास केडिया जैसे नेता की संगठनात्मक कार्य क्षमता के अनुभवों का लाभ सक्ती विधान सभा के कार्यकर्ताओं को मिल रहा है जिसका लाभ आने वाले समय में पार्टी को मिलेगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close