♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

14580 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति एवं प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों की भर्ती को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन…

आम आदमी पार्टी जिला कोरिया ने जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में 14580 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति और प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों की भर्ती को लेकर आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी दुवारा 3 जुलाई से कर रहे आमरण अनशन के समर्थन में आज शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया ।

विजय जांगड़े ने कहा की दस्तावेज सत्यापन कार्य पूर्ण हुए 6 माह हो गये, लेकिन अब तक एक भी अभ्यर्थियों को नियुक्ति नही मिल पायी है।  सहायक शिक्षक , शिक्षक ,विज्ञान सहायक शिक्षक , व्यायाम शिक्षक के दस्तावेजों का सत्यापन कार्य को 6 माह पूर्ण होने को जा रहा है ,लेकिन अब तक उनका पात्र- अपात्र सूची नहीं निकाला गया है ।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी ने विषय की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय मांगा लेकिन उन्हें समय नही दिया गया , जिसके कारण वो 3 जुलाई से आमरण अनशन पर बैठ गए ।7 जुलाई को प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल भी कोमल हुपेंडी के साथ आमरण अनशन पर बैठ गए और कल उनकी तबियत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा ।

प्रदेश सह अध्यक्ष सुनील सिंह का कहना है , आम आदमी पार्टी ज़िला कोरिया ने भी कोमल हुपेंडी के दुवारा किये गए आमरण अनशन के समर्थन में तारीख 12 को 1 दिन का उपवास किया । प्रदेश महिला विंग, यूथ विंग, श्रमिक विकास संगठन विंग, आरटीआई विंग ने रायपुर अनशन स्थल पर 1 दिन का उपवास रखा ।

प्रदेश उपाध्यक्ष महिला विंग श्रीमती सुखवंती सिंह ने कहा कि प्रदेश में 14580 चयनित शिक्षकों की नियुक्ति जल्द हो एवं सभी विभागों में रिक्त पदों को जल्द भरा जाए । इसपर सरकार एक श्वेत पत्र जारी करे और प्रदेश के युवाओं को बताएं – इन – इन विभागों में इतनी वेकैंसी खाली है और इस तय सीमा में ये वेकैंसी भर दी जाएगी।

जिला उपाध्यक्ष सतीश मिश्रा ने कहा की जब तक सरकार से इन दो मुद्दों पर कोई ठोस आश्वासन लिखित में प्रदेश के युवाओं को और आम आदमी पार्टी को नहीं मिल जाता , हमारा अनशन और आंदोलन जारी रहेगा ।
आम आदमी पार्टी द्वारा संचालित आंदोलन के इन दोनों मुद्दों पर अपना समर्थन देने के लिए पार्टी दुवारा एक मिस्ड कॉल नंबर जारी किया गया है, जिसका नंबर है 6263230333 हैं। इस नंबर पर मिसकॉल करके प्रदेश के सभी लोग इन 2 मुद्दों पर अपना समर्थन दे सकते हैं । आज के प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष विजय जांगड़े, जिला उपाध्यक्ष सतीश मिश्रा, उमेश भारती, रमाशंकर मिश्रा, जिलाध्यक्ष RTI विंग सुनील वर्मा, विधानसभा अध्यक्ष सुरेश साहू, सचिव रविन्द्र सुरवे, शहर अध्यक्ष महेश गुप्ता, प्रदेश सह अध्यक्ष सुनील सिंह जी, प्रदेश महिला विंग उपाध्यक्ष सुखवंती सिंह,राष्ट्रीय सदस्य नीरज साहू,प्रदेश यूथ विंग उपाध्यक्ष विवेक सिंह , जिला उपाध्यक्ष यूथ विंग कमलेश कुशवाहा,विशुजीत पांडे जी सेक्टर प्रभारी रामु यादव,प्रदीप सिंह,सेराज अंसारी,उर्मिला, आदी सदस्य उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close