♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बृहस्पति पर शनि भारी…PCC ने थमाया नोटिस… TS पर लगाया था आरोप..जबकि MLA के ड्रायवर और PSO का था यह बयान…

अनूप बड़ेरिया
बीते शनिवार को अम्बिकापुर के संजय पार्क के निकट साइड देने के हुए विवाद पर रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने मीडिया में स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव पर हत्या करवाने की बात कह जमकर सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन कुछ चैनलों ने MLA के ड्रायवर व PSO से जब इस घटना के बारे में जानकारी ली तो दोनों बताया कि वह आरोपी को जानते तक नही हैं व गाड़ी के साइड को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी ने विधायक के ऊपर न हमला किया न ही गाली गलौज किया..इसकी पुष्टि स्वयं ड्रायवर व PSO ने मीडिया के सामने की। इसके बावजूद पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ गैरजमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।
इन आरोपो से आहत स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने भी अपने सम्मान से समझौता न कर स्थिति स्पष्ट न होने तक विधानसभा नही जाने की बात कही है।
वही अब रामानुज गंज के विधायक बृहस्पति सिंह को PCC के प्रभारी महामंत्री रवि घोष ने नोटिस जारी कर कहा है कि आपके कथन 1. TS सिंहदेव महाराजा हैं मेरी हत्या करवा सकते हैं..कथन 2. कुर्सी पाने के लिए TS 4-5 विधायकों की हत्या करवा सकते हैं…इनका आधार क्या है…और..किन तथ्यों पर आपने आरोप लगाए हैं…आपको इन बातों को पहले पार्टी मंच पर रखना था… आपके सार्वजनिक बयान व इन कृत्यों से पार्टी की छबि धूमिल हुई है। 24 घण्टे के भीतर जवाब मांगा गया।
जिस प्रकार सरगुजा व बिलासपुर संभाग में बृहस्पति के खिलाफ लगातार कांग्रेस संगठन द्वारा निन्दा प्रस्ताव पारित कर पार्टी सेनिकालने की मांग के साथ सोशल मीडिया में TS के सपोर्ट में सिम्पैथी की पोस्ट की भरमार से वहीं अब लग रहा है कि बृहस्पति सिंह का यह दांव कहीं उल्टा न पड़ जाए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close