♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

MLA विनय जायसवाल का बड़ा आरोप…कोल श्रमिको की लड़ाई की कमजोर कर रही भाजपा..उत्कल समाज ने अपनी सामाजिक बैठक में सोशल मीडिया में फर्जी कहे जाने पर जताई कड़ी आपत्ति…

 

कोरिया के चिरमिरी में एसईसीएल द्वारा 32 श्रमिकों की बर्खास्तगी पर 24 तारीख को होने वाली बैठक के पूर्व विधायक डॉ विनय जयसवाल का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि भाजपा नहीं चाहती कि श्रमिको की नौकरी की बहाली हो और उनके जीवन भर की कमाई पीएफ ग्रेजुएटी के रूप में उन्हें वापस मिले ।

 

यह आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हम पिछले 18 महीने से श्रमिकों की लड़ाई लड़ रहे हैं और किसी की बर्खास्तगी नहीं हुई । पूर्व में हुए 32 बर्खास्त श्रमिकों के हित की लड़ाई लड़ते हुए सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उत्कल समाज के लोगो को फर्जी श्रमिक कहा जा रहा है और तो और उनके पूर्व के बड़े नेताओं के खास लोग उस पर सहयोग करते दिखाई दे रहे हैं और हमारे क्षेत्र के दोनों पूर्व विधायक खामोश है । यह लड़ाई पूरे चिरमिरी के श्रमिको की लड़ाई है न कि उत्कल समाज के केवल 32 श्रमिकों की । परन्तु भाजपा के नेता संकीर्ण मानसिकता का परिचय दे रहे हैं । विधायक डॉ. विनय ने कहा उन कार्यकर्ताओं के साथ लगातार भाजपा के बड़े नेता संपर्क में है और उनको मनोबल बढ़ा रहे है । अगर उन्हें विरोध करना है तो मेरा करें चिरमिरी के उन मजदूरों का नहीं जिन्होंने अपना सब कुछ चिरिमिरी को दे दिया । विधायक डॉ विनय जायसवाल ने कहा कि इस लड़ाई को अंतिम अंजाम तक पहुंचाएंगे और पीछे नहीं हटेंगे ।
अब 24 तारीख को यह देखना होगा की एसईसीएल के उच्च अधिकारी क्या निर्णय करते हैं मैं हमेशा मजदूरों के साथ हूं ।
वहीं उत्कल समाज ने अपनी एक सामाजिक बैठक में सोशल मीडिया में बर्खास्त श्रमिको को फर्जी कहे जाने पर कड़ी आपत्ति की है तथा कहा है कि यदि भविष्य में फिर किसी व्यक्ति ने बिना किसी ठोस प्रमाण के उनके समाज के लोगो को बदनाम किया तो पूरा समाज उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करेगा ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close