♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नटवरलाल के खिलाफ FIR… की मांग…सोशल मीडिया में विधायक सहित अनेक नेताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी… कांग्रेसियों ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन…

 रविवार को ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिरमिरी एवं स्थानीय पार्षदों के द्वारा सोशल मीडिया फेसबुक पर नगर निगम चिरमिरी के गोदरीपारा कालरी निवासी  नटवर लाल पटेल जो वर्तमान में ओलपाड, सूरज गुजरात में निवासरत है के द्वारा सोशल मीडिया पर अखिल भारतीय का कमेटी के अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री  टीएस सिंहदेव, पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश दिग्विजय सिंह,  मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल सहित नगर निगम चिरमिरी के स्थानीय श्रमिक नेता रामवतार अलगमकर, नासीर खान के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट एव अश्लील भाषा का उपयोग करते हुए  सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ट नेताओं के विरूद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनके सामाजिक मान मर्यादा एवं प्रतिष्ठा को आहत किया गया है। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि नटवर ने जानबूझकर सोशल मीडिया में वीडियो को अपलोड किया है। उक्त वीडियो घोर आपत्ति योग्य है। जिसकी शिकायत देते हुए जनप्रतिनिधियों ने ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप और स्थानीय विधायक डॉ.विनय जायसवाल से की गई थी। निर्वाचित पार्षदों की शिकायत पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को अपने जिला अध्यक्ष नजीर अध्यक्ष के निर्देश एवं ब्लाक अध्यक्ष के नेतृत्व में थाना परिसर चिरमिरी में नगर पुलिस अधिक्षक पीपी सिंह को एक जुट होकर नटवरलाल के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र देते हुए तत्काल एफआईआर कर गिरफ्तार करने की मांग की है। जिसकी शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने जल्द से जल्द कार्यवाई का आश्वासन दिया है।
ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप ने अपने शिकायत पत्र में कहा है की यह वीडियो सामान्य जनमानस में देखने और सुनने योग्य नहीं है उक्त वीडियो से कांग्रेस के नेताओं की छबि धूमिल हुई है और उनकी मान मर्यादा को ठेस पहुंचाया गया है तथा व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक नेता को मानसिक आघात हुआ है। तथाकथित नटवरलाल पटेल नामक व्यक्ति द्वारा किया गया कृत्य तथा वीडियो अपराध की श्रेणी में आता है जो मेरे साथ पूरे कांग्रेस पार्टी के हजारो कार्यकर्ताओं को उक्त सोशल मीडिया में डाले गए वीडियो से मानसिक आघात हुआ है। जिस पर संज्ञान लेते हुए कार्यवाई की बात कही गई है।
शिकायत पत्र देते हुए मुख्य रूप से ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष कश्यप, पूर्व महापौर के डोमरु रेड्डी, सभापति गायत्री बिरहा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर रॉव, राजू सलीम,शाबिर खान, मनोज जैन, नासिर खान, गुरुवेज सिंह, वरुण शर्मा, मुक्तेश्वर कुशवाहा, उमा शंकर आलगामकर, दिनेश यादव,ओमप्रकाश कश्यप,राम प्यारे चौहान,राजा मुखर्जी, रज्जाक खान,सुनील कुमार,सन्नी चौथा,शिवांश जैन, संदीप सोनवानी, अजय बघेल, सुभाष दास, सलीम, दिनेश दुबे, सोयब अहेमद, जुबैर अहेमद, सुनील, अनिल, सहित निर्वाचित एमआईसी पार्षद,नगर निगम के निवार्चित कांग्रेस पार्षद, ब्लाक कांग्रेस कमेटी चिरमिरी के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस कमेटी, एनएसयूआई, सेवा दल, युवा कांग्रेस, श्रमिक संगठन इंटक, किसान कांग्रेस पदाधिकारी के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कमेटी चिरमिरी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close