♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरिया दौरे पर निकले IG डांगी जब खुद पहुंच गए सब्जी लेने…ग्रामीण हुए अभिभूत…सब्जी विक्रेताओं को दी…

अनूप बड़ेरिया
कुछ अलग हटकर अपनी कार्यशैली व सह्रदयता के लिए पहचाने जाने वाले सरगुजा रेंज के IG रतनलाल डांगी में आज फिर एक बार लोगों के दिलों में अमिट छाप उस वक्त छोड़ी जब कोरिया जिले के दौरे पर आते वक्त आईजी ने पार्वतीपुर के ग्रामीण क्षेत्र में सड़क किनारे सब्जी विक्रेताओं को देख अपनी गाड़ी रुकवा कर सब्जी बेच रहे पुरुष और महिलाओं के बीच जा पहुंचे। आईजी डांगी ने बिना मोल भाव किए तीन अलग-अलग लोगों से टमाटर, प्याज, अदरक, तुरई, लहसुन, खीरा, लौकी आदि कुल 800 रुपए की सब्जी खुद देखकर खरीदी। सब्जी खरीदते वक्त जब आईजी ने एक बुजुर्ग महिला से पूछा अम्मा एक किलो तुरई कितने की हुई। तो सब्जी बेचने वाली माता जी ने कहा बेटा तुरई एक किलो के 40 रूपए हुए है। तब आईजी ने 50 रूपए ही रखने अम्मा को देकर निकल गए।
आईजी को सब्जी खरीदते हुए देख लोग खुद सब्जी खरीदना भूल गए और आईजी को ही देखने लगे। जब लोगों को पता चला कि सब्जी खरीदने वाला यह शख्स और कोई नहीं बल्कि सरगुजा रेंज के आईजी है तो लोग हैरान हो गए और ग्रामीण काफी अभिभूत हो गए। इस दौरान आईजी ने ग्रामीणों से कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को भी कहा।
आपको बता दें कि कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में आज से नगर पालिका क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इसी का जायजा लेने आईजी रतन लाल डांगी आज बैकुंठपुर पहुंचे हुए थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close