♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कांग्रेस में बवाल::ब्लॉक अध्यक्ष ने विधायक से कहा अगली बार तुम्हें बदल देंगे…आपस मे की धक्का-मुक्की..

छग प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जब से ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी की गई है तभी से कई जगह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में असन्तोष उत्पन्न हो गया है। ऐसा आरोप है कि विधायकों की संगठनों में दखलंदाजी से योग्य कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया गया है। कुछ इसी प्रकार नियुक्ति को लेकर बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय और ब्लॉक अध्यक्ष तैय्यब हुसैन में जम कर कहा सुनी हुई और बात धक्का-मुक्की तक जा पहुंची। सबके बड़ी बात तो यह है कि यह बवाल उस समय हुआ जब बिलासपुर सर्किट हाउस में CM भूपेश बघेल खुद मौजूद थे।

कांग्रेसियों से मिली जानकारी के मुताबिक MLA शैलेष पांडेय ने तैय्यब हुसैन को द्वखते ही कहा कि बधाई हो आप ब्लॉक अध्यक्ष बन गए। पार्टी दे दो ! जिस पर तैय्यब ने कहा की आप तो मुझे ब्लॉक अध्यक्ष पद से हटवाना चाहते थे। इस पर मुस्कान के साथ विधायक ने कहा कि हां मैं आपको हटवा कर नए व्यक्ति को ब्लॉक अध्यक्ष बनवाना चाहता था। इस पर तैय्यब ने आक्रोश में कहा कि अगले बार हम भी नया चेहरा लाएंगे आपको बदल देंगे। इसके बाद बहस बढ़ कर तू-तू मैं-मैं में बदल गयी और बात धक्का-मुक्की तक बढ़ गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close