♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

रामदास द्रौपती फाउंडेशन की पहल लॉक डाउन में जरूरतमन्दों के लिए आया सामने …..पका भोजन व राशन पैकेट की व्यवस्था …इन नम्बरो पर करें कॉल ….यह भी अपील कोरोना की चेन तोड़ने में प्रशासन का करें सहयोग ….

रायगढ़।

कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए रायगढ़ में लॉकडाउन किया गया है संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए लॉक डाउन को और आगे बढ़ा दिया गया है। चूंकि दूसरे दौर का संक्रमण ज्यादा घातक हो चला है प्रशासन आम जन मानस को घर पर रहने और स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल का पालन करने नागरिकों से अपील की गई है। इस कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक बड़े वर्ग को खाने पीने की समस्याओं से जूझना पड़ता है।

लॉकडाउन लग जामे की वजह इसका सीधा असर दिहाड़ी मजदूरों एवं बेसहाराजनों पर पड़ रहा है। इसे देखते हुए अपना योगदान देने के लिए रामदास द्रौपदी फाउंडेशन द्वारा स्थानीय दिहाड़ी मजदूरों और असहाय जनों की सेवा के लिए पका भोजन अथवा राशन पैकेट वितरण की सेवा प्रारंभ की गई है। छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कामर्स के उपाध्यक्ष एवं रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के संचालक सुशील रामदास ने कहा कि लॉकडाउन में लोगों को मदद पहुंचाना हमारा कर्तव्य है। जिस भी माध्यम से लोगों को भोजन मिले, इसका पूरा प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जरूरतमंद लोग पका भोजन या राशन पैकेट पाने के लिए संस्था के द्वारा नम्बर जारी किया जा रहा है जरूरतमंद इन नम्बरो पर सम्पर्क कर सकते हैं। संस्था द्वारा शिवम  9303774887 व बंटी  8817644183  इस नम्बर पर सम्पर्क कर सकते हैं। ऐसा कोई जो ऐसे जरूरतमंद को जानता है तो भी वे इस नम्बर पर जानकारी देकर जरूरतमन्दों की जानकारी दे सकते हैं।

उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन कोरोना के नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है, हमें उसकी सफलता के लिए हम सबको अधिकाधिक सहयोग करना चाहिए यही मानव धर्म भी है। उन्होनें यह भी कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने कोविड नियमों का पालन अवश्य करें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close