♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कलाकार साथी भी वैक्सीन जरूर लगाएं-दीपक आचार्य* *टीकाकरण हेतु अपनी कलाकारी से करे सभी को जागरूक*

रायगढ़ -/-शहर के प्रसिद्ध लोक एवम भजन गायक कलाकार दीपक आचार्य ने 45 वर्ष से ऊपर शहर के कलाकारों एवम शहरवासियों से टीकाकरण के लिये अपील करते हुए कहा है कि मैने वैक्सीन का दोनो डोज लगा लिया कोई परेशानी नही हुई ,आप भी जरूर लगवाइए । वैश्विक महामारी कोरोना का संक्रमण प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है इस पर शीघ्रता से नियंत्रण के लिए टेस्टिंग तथा वैक्सीनेशन के कार्य को तेजी से बढ़ाने सहित मरीजों के बेहतर इलाज सुविधा के लिए विशेष जोर देना आवश्यक है ताकि हम इस कोरोना को हराने में सफल हो सकें।
जिला प्रशासन अंतर्गत समस्त विभाग पूरे संवेदनशीलता के साथ अपना दायित्व निर्वहन कर रही है।हमारा भी कर्तव्य है कि रायगढ़ को सम्पूर्ण टीकाकृत करने में हम प्रशासन का सहयोग करे।
कलाकार दीपक आचार्य ने कहा कि मैं अपने कलाकार साथियों से अपील कर रहा हूँ कि यही वो समय है हम कलाकार घर पर रहकर कोरोना की लड़ाई में अपने कलाकारी से सहभागिता निभाये,कविता,गीत,पेंटिंग,अभिनय आदि से जागरूकता का ऑडियो वीडियो बनाकर सभी को आह्वान करे,सोशल मीडिया,प्रिंट मीडिया के माध्यम से सतर्क रहने एवम वेक्सीनेसन के लिये प्रेरित करें।
कलाकारों के साथ समाज का हर वो ब्यक्ति जो 45 वर्ष से ऊपर है आधारकार्ड लेकर अपने नजदीक के वेक्सिन सेंटर जाए और टिका जरूर लगाएं। मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करते रहे,हाथ भी बार बार धोते रहे,घर पर रहे सुरक्षित रहें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close