♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अच्छी पहल::ऑक्सीमीटर, व्हीलचेयर, दवाइयां, राशन, भाप मशीन तक पहुंचा रहे जरूरतमन्दों को…राहुल भाई पटेल और उनकी टीम..

 

लॉकडाउन में गरीब जरुरतमंदों के लिए कोरिया जिले के चिरमिरी में कुछ युवाओं की टीम लगातार सेवा भाव से कार्य कर रही हैं। कभी जरूरतमंदों को सूखे राशन की जरूरत हो तो कभी सब्जियों की इन युवाओं की टीम जरूरतमंदों के घरों तक सूखे राशन या सब्जियाँ मुहैया करवा रही है साथ ही साथ जरूरतमंदों को व्हीलचेयर, दवाइयां, उपस्वास्थ्य केंद्रों के लिए ऑक्सिमेटर, टेम्प्रेचर मशीन, भाँप की मशीन उपलब्ध करवा रही।

समूह के साथी राहुल भाई पटेल ने जानकारी देते हुए बताया हमारे दोस्तों ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों की सेवा करने शुरुआत की थी समूह के साथी सदाशिव बारीक ,विक्रम सिंह बिज्जू,अजय,जितेंद्र साव,संजू रगड़ा,सुदीप चटर्जी,शशिकांत सिंह एवं इनके सहयोगियों ने साथी हाथ बढ़ाना समूह के माध्यम से ये पहल की शुरुआत की थी इस समूह ने शुरुआत में गरीब जरूरतमंदों तक सब्जियाँ,राशन के साथ-साथ चिरमिरी के सभी उपस्वास्थ्य केंद्रों में ऑक्सिमेटर, टेम्परेचर मशीन, वेबुलीज़र एवं चिरमिरी के कोविड अस्पताल में वेबुलीज़र पहुंचाने का कार्य इन युवाओं ने किया है जिससे जरूरतमंदों एवं मरीजों की सेवा हो सके।


समूह के साथी से राहुल भाई पटेल ने बताया हमारे साथियों के कार्यों को देखकर चिरमिरी के बाहर से भी लोग हमारी मदद कर रहे हैं। पुराना गोदरीपारा के युवा इस नेक कार्य के लिए लगातार सेवा दे रहे हैं। हमारे साथी जरूरतमंदों तक हर सेवा पहुंचाने लगातार संघर्षरत हैं हमारे पास जरूरतमंदों के लिए व्हीलचेयर, वैसाखी, दवाइयों एवं चिरमिरी के बाहर से फँसे लोगों के लिए भी लगातार फ़ोन आ रहे हैं।

राहुल भाई पटेल ने बताया हम कोशिश कर रहे हैं हर जरूरतमंदों तक हमारी सेवाएं पहुँच सके व्हीलचेयर या बैसाखी के लिए हम जरूरतमंदों के लिए लोगों से अपील करते हैं तो इस पुनीत कार्य के लिए लोग भी सामने आकर जरूरतमंदों को व्हीलचेयर या बैसाखी उपलब्ध करवाते हैं
जरूरतमंदों के इस सेवा में प्रमुख रूप से राहुल भाई पटेल, सदाशिव बारीक, विक्रम सिंह बिज्जू, अजय, जितेंद्र साव, संजू रगड़ा, सुदीप चटर्जी, शशिकांत सिंह, बिजेंद्र सोनवानी, रोहित, मुकुंद, नीरज, नान दाऊ जनसेवा के कार्यों में दिन रात लगातार लगे हुए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close