♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने जारी की ब्लॉक प्रभारियों की सूची…इन दिग्गजों को मिली जगह…

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग कोरिया के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने जिले में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग की ब्लॉक कार्यकारणी व ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। नियुक्त प्रभारी अब ब्लॉक अध्यक्ष सहित कार्यकारणी का विस्तार करेंगे। कोरिया जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने विभिन्न प्रभारियों की नियुक्ति कर उन्हें इस बात की सूचना भी प्रेषित कर दी है कि वह अब पार्टी सहित समाज हित मे सक्रिय रहकर बेहतर कार्य करने वाले ऊर्जावान लोगों का चयन करें साथ ही पार्टी व पिछड़ा वर्ग समाज के उत्थान का मार्ग प्रशस्त करने में उनकी मदद करें।
बता दें कि कोरिया जिला कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग की जिम्मेदारी पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बैकुंठपुर अनिल जायसवाल को प्राप्त हुई है और वह जिम्मेदारी मिलते ही काफी सक्रियता से अपने दायित्वों का निर्वहन बेहतर ढंग से कर रहें हैं।

अनिल जायसवाल ने अपनी जिम्मेदारी सम्हालते ही कहा भी था कि पिछड़ा वर्ग समाज के हितों का संरक्षण और कांग्रेस पार्टी के प्रति पिछड़ा वर्ग समाज को आकर्षित कर सरकार के द्वारा पिछड़ा वर्ग समाज के लिए किए जा रहे कार्यों को पहुंचाना भी उनका कर्तव्य होगा। अनिल जायसवाल लगातार जिले का दौरा कर अपने दायित्वों को निभा भी रहें हैं और सभी को एकजुट करने के अपने अभियान में लगे भी हुए हैं।

ये हैं ब्लॉक प्रभारी-

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग कोरिया के विभिन्न ब्लॉक अध्यक्षों सहित कार्यकारणी विस्तार के लिए इन वरिष्ठ लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसमें जनकपुर के लिए मनेंद्रगढ़ के अधिवक्ता रामनरेश पटेल, सोनहत के लिए विष्णु पटेल पूर्व अध्यक्ष नगर पंचायत लेदरी, कोटाडोल के लिए छोटेलाल वर्मा जनकपुर,मनेंद्रगढ़ ग्रामीण के लिए नागेन्द्र जायसवाल मनेंद्रगढ़, चिरिमिरी के लिए रमेश यादव पार्षद मनेंद्रगढ़, खड़गवां के लिए अरुण साहू भांडी बैकुंठपुर, मनेंद्रगढ़ शहरी के लिए बलदेव दास पूर्व पार्षद चिरिमिरी, शिवपुर चरचा के लिए संजय जायसवाल पूर्व पार्षद बैकुंठपुर, बैकुंठपुर शहरी के लिए हेमसागर यादव चरचा, बैकुंठपुर ग्रामीण के लिए गणेश राजवाड़े अधिवक्ता खरवत, बैकुंठपुर ग्रामीण के लिए बिहारी लाल राजवाड़े जनपद सदस्य को प्रभारी बनाया गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close