♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

निदान की टीम 26से 30 अगस्त तक लगाएगी जिला चिकित्सालय में कैंप… 27 को शहर में होगी हेलमेट जागरूकता अभियान की रैली..

 

कमलेश शर्मा
बीते दिवस कोरिया जिले में नशा मुक्ति से जुड़ी संस्था निदान की एक अहम बैठक निदान कार्यालय बैकुंठपुर में संपन्न हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जिस प्रकार जिला चिकित्सालय में मरीजों को असुविधा हो रही है ,उसे देखते हुए निदान की टीम द्वारा 26 से 30 अगस्त तक एक कैंप लगाया जाएगा। जहां संस्था के लोग अपनी ड्यूटी देंगे एवं मरीजों से पूछ कर उनकी समस्याओं की जानकारी लेंगे। निदान के द्वारा कैंप के अंतिम दिन समापन कार्यक्रम के दौरान अस्पताल प्रशासन को उनके कार्यों का विवरण दिया जाएगा और जिला प्रशासन को भी अस्पताल में हो रही गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी। इतना ही नहीं स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर उनकी टीम के द्वारा जिला अस्पताल के सम्बंध में विस्तृत जानकारी से अवगत कराया जाएगा।
इसके अलावा 27 अगस्त को दोपहर 2:00 बजे से जिला प्रशासन एवं निदान सामाजिक संस्था के साथ हेलमेट जागरूकता अभियान के तहत रैली निकाली जाएगी। यह बाइक रैली कलेक्टर कार्यालय से घड़ी चौक, बस स्टैंड, फॉरेस्ट तिराहा से होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में संपन्न होगी। इस रैली में दान समिति के सदस्य हेलमेट लगाकर अपनी सहभागिता देंगे।
इस दौरान निदान टीम के राजेंद्र सिंह,मनोज गुप्ता, संजय अग्रवाल, विपिन बिहारी जायसवाल, कमलेश गुप्ता, अजय सिंह, पंकज गुप्ता, सुनील शर्मा, प्रशांत सिंह ,मंजय तिवारी, आशु शर्मा, सुरेन्द्र सिंह छोटू, रवि त्रिपाठी, आयुष नामदेव, अंकित गुप्ता, संतोष यादव, दिलीप गुप्ता , पीयूष राजवाडे सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close