♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सुबह शौच के लिए निकली थी बुजुर्ग महिला.. अचानक मिल गया आदमखोर भालू.. फिर ऐसा हुआ क्या…कि..

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में भालू के हमले में गम्भीर रूप से घायल  बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला को मनेन्द्रगढ़ से जिला चिकित्सालय बैकुंठपुर रेफर किया गया था जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम  चौघड़ा में रहने वाली सुखमन नाम की बुजुर्ग महिला शनिवार की सुबह शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इस दौरान एक एक भालू ने उस पर हमला कर दिया भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन गंभीर रूप से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । महिला ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया ।
आपको बता दें कि मनेन्द्रगढ़ क्षेत्र में इन दिनों का आतंक बना हुआ है । अभी कल ही ग्राम पाराडोल में अपनी बाड़ी में टमाटर तोड़ने गए दो ग्रामीणों को भालू ने गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जहां उनका उपचार जारी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close