♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

राजस्थान की गरिमा शर्मा दिलेश संग रोमांस करते दिखाई देगी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “भूख मया के” में ….वह देवकी के किरदार में नजर …एक संदेश देने वाली फिल्म है

 

रायपुर। राजस्थान के जयपुर की रहने वाली गरिमा शर्मा को छत्तीसगढ़ी भाषा और कला इतना पसंद आया कि वह निर्देशक फिरोज हसन रिजवी के द्वारा दिए गए ऑफर को नकार नहीं सकी। उनके द्वारा बनाई गई छत्तीसगढ़ी फिल्म भूख मया के में वह लीड रोड में नजर जाएंगी। यह एक संदेश देने वाली फिल्म है और उम्मीद है इस फिल्म को छत्तीसगढ़ के सभी दर्शक पसंद करेंगे।
पत्रकारों से चर्चा करते हुए गरिमा ने कहा कि फिल्म भूख माया में वह देवकी के किरदार में नजर आएंगी जो एक ऐसी नारी की कहानी है जिसे भूख माया का रहता है। किसी को धन दौलत का भूख होता है, किसी को अपने पद का, अपने रुतबा का भूख होता है लेकिन मुझे ना ही मायके का प्यार मिला और ना ही ससुराल का प्यार पर पति का प्यार जरुर मिला। जब फिल्म के निर्माता फिरोज हसन खान उनसे मिलने आए और छत्तीसगढ़ी भाषा और यहां के कला के बारे में अवगत कराया तो वह इतनी प्रभावित हो गई कि एक ही बार में वह इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गई। उनके द्वारा निभाए गए किरदार और फिल्म को छत्तीसगढ़ के सभी दर्शक पसंद करेंगे ऐसी उन्हें उम्मीद हैं। निर्देशक के कल्पनाओं को अपने आप में ढालने की पूरी कोशिश की है, मुझे छत्तीसगढ़ इंडस्टरीज में काम कर बहुत अच्छा लगा, यहां की कलर से मैं बहुत प्रभावित हुई हूं। फिल्म में पांच गाने हैं जिसमें तीन गाने उनके ऊपर फिल्माया गया है। छत्तीसगढ़ के अलावा यह फिल्म नागपुर, महाराष्ट्र में 15 मार्च को रिलीज होगी और वे वहां प्रमोशन के लिए जा भी रही है वहां लोगों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार छत्तीसगढ़ी फिल्म में अपनी आवाज में डबिंग की है वह भी निर्देशक फिरोज खान रिजवी के कहने पर, उन्होंने हमारे एक-एक डायलॉग को बहुत ही बखूबी अंदाज में डबिंग किया। बाद में जब मैं सुनी तो मुझे ऐसा लगा यह डायलॉग मैं बोल पाई हूं कि नहीं क्योंकि मुझे छत्तीसगढ़ भाषा का ज्ञान ज्यादा नहीं है फिर भी पूरी कोशिश हू।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close