♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

दिल्ली जाने वाले नेता बताएं कि राबर्टसन अंडरब्रिज का कार्य कहां तक पहुंचा …..दूसरों के कार्य को अपना बताकर वाहवाही …. खरसिया में सबको पता है उसे किसने …..— तारेन्द्र डनसेना

दिल्ली जाने वाले नेता बताएं कि राबर्टसन अंडरब्रिज का कार्य कहां तक पहुंचा …..दूसरों के कार्य को अपना बताकर वाहवाही …. खरसिया में सबको पता है उसे किसने …..— तारेन्द्र डनसेना

राबर्टसन ।

आज कल कुछ फोटो बाज नेता जबरन अपनी चवन्नी छाप नेतागिरी को बरकरार रखने के लिए दूसरे का विकास कार्यों को अपनी बताने के लिए नागिन ड्रांस की तरह फोटो वायरल करवा रहे हैं । जिससे सिर्फ जग हंसाई का पात्र बन रहे हैं ।

हम बात कर रहे हैं उस विकास कार्यों की जो कार्य स्वीकृति की भनक लगते ही अपनी चवन्नी छाप नेतागिरी चमकाने के लिए संबंधित मंत्री से फोटो खिॆचवाकर फोटो वायरल करवा रहे हैं । जबकि सच्चाई कोसो दूर है ।

खरसिया के रेल्वे ओवरब्रिज को लोकप्रिय विधायक उमेश पटेल के प्रयास से पास करवाया गया है । यह बात पूरे खरसिया तो क्या रायगढ़ वासियों को पता है । कुछ कारणों से कार्य का प्रारंभ विलंब से हो रहा है । लेकिन कुछ छुटभैया नेता अपनी चवन्नी छाप नेता गिरी को चमकाने के लिए दिल्ली जाकर खरसिया रेल्वे ओवरब्रिज का मांग करने की नाटक कर फोटो खिंचवाकर तत्काल कार्य स्वीकृति की झूठा महिमा मंडन का समाचार व फोटो वायरल करवा रहे हैं । जबकि सच्चाई तो यह है कि जनप्रिय नेता उमेश पटेल की लोकप्रियता इन चवन्नी छाप नेताओं को हजम नहीं हो पा रही है ।इन फोटो बाज नेताओं को जनता अच्छी तरह से पहचान चुकी है ।

युवा कांग्रेस नेता तारेन्द्र डनसेना ने इन नेताओ से यह जानना चाहा है, कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी जी के द्वारा जोर शोर से रेल्वे में विकास कार्यो का करोड़ों की बजट पास करवाया गया है, करके प्रचार प्रसार करवाया गया था । और इन विकास कार्यों में हमारा राबर्टसन रेल्वे स्टेशन का अंडरब्रिज निर्माण का भी उल्लेख किया गया था । और प्रचार प्रसार में कमी ना हो करके राबर्टसन रेल्वे स्टेशन में भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी करवाया गया था । और इस कार्यक्रम में स्थानीय कार्यकर्ताओं को मंचासिन किया गया गया था । लेकिन अभी तक राबर्टसन अंडरब्रिज के कार्यों का कोई अता पता ही नहीं है ।

 

कही यह झूठी गारंटी का हिस्सा तो नहीं है । वही दूसरी तरफ लगातार कई ट्रेनें दिनों दिन रद्द होती जा रही है । इन विषयों पर दिल्ली जाने वाले नेताओ को शायद याद ही नहीं है । या जानबूझ कर याद करना नहीं चाह रहे हैं । लेकिन दूसरे के कार्यों की स्वीकृति की जानकारी मिलते ही अपनी चवन्नी छाप राजनिति चमकाने के लिए झूठा महिमा मंडन का बखान करने में जरा सी भी शर्मिंदगी महसूस नहीं करते हैं । इनके मांग पर यदी तत्काल ही कार्य होता है, तो राबर्टसन अंडरब्रिज के कार्य को 2 दिवस के अंदर चालू व रद्द हुए ट्रेनों को फिर से चालू करवा कर दिखाए । नहीं तो जनता खुद सिद्ध कर देगी कि ये चवन्नी छाप सिर्फ और सिर्फ फोटो बाज वाले नेता हैं ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close