♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ग्रामीणों की जरूरत को देखते हुए राज्यमंत्री गुलाब कमरो ने लॉक डाउन के बीच दे दी 1.65 करोड़ की दो सड़को की सौगात…

कोरिया जिले के भरतपुर-सोनहत विधायक व राज्यमंत्री गुलाब कमरो ने वर्षो की बहुप्रतीक्षित मांग मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 66 लाख 34 हजार की लागत से ग्राम मुक्तियारपारा से सलका सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। उल्लेखनीय है कि इस सड़क की मांग पूर्व सरकार में ही ग्रामीणों ने कई बार किया लेकिन सड़क नही बनने से ग्रामीण उपेक्षित महसूस करने लगे थे। सरकार बदलने के बाद एक बार फिर ग्रामीणों ने नए विधायक गुलाब कमरो से सड़क निर्माण की मांग की जिस पर विधयाक ने भी तत्परता दिखाई और आखिरकार सड़क की स्वीकृति मिल ही गई विधायक गुलाब कमरो ने भूमि पूजन कर क्षेत्र वासियो को शुभकामनाएं भी दिया, इसी दौरान साथ मे उपस्थित ग्रामीणों को मास्क वितरण कर समाजिक दूरी बनाने व लोक डाउन का पालन करने की अपील की। वही साल्ही में भी बहुप्रतीक्षित मांग मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत 98 लाख 33 हजार की लागत से ग्राम पंचायत साल्ही से बिछली सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन गुलाब कमरो ने किया।
 इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य श्रीमती उषा सिंह, जनपद अध्यक्ष डॉ विनय शंकर सिंह, उपाध्यक्ष राजेश साहू,जनपद सदस्य श्रीमती आरती सिंह, सरपंच अजय सिंह,उपसरपंच कृष्णा राय व मालती सिंह, इश्तियाक खान,अशोक बनर्जी, विधायक जिला प्रतिनिधि रंजीत सिंह सहित जनप्रतिनिधि व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close