♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विधायक प्रकाश नायक ने पंचधार में सामुदायिक भवन का किया भूमिपूजन

रायगढ़-/-ज़िले के सरिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचधार में करीब 4 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन विधायक प्रकाश नायक ने किया।गाँव वालों ने इस इस कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
ग्राम पंचायत पंचधार में भूमिपूजन का यह कार्यक्रम शुक्रवार के शाम 5 बजे आयोजित था।कोविड 19 शासन के नियमों का पालन करते हुए यह आयोजन रखा गया था जिसमें रायगढ़ के युवा विधायक प्रकाश नायक ने यहाँ बनने वाले सामुदायिक भवन का विधिवत पूजा अर्चना कर शिलान्यास किया।इस मौक़े पर उन्होंने इस निर्माण कार्य के लिए ग्रामवासियों को बधाई दी।विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के विकास को लेकर छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार सतत प्रयत्नशील है।इस कोरोना काल में भी हमारे सरकार ने ग्रामीण विकास के लिए प्रयास किया और आज यह आप सब के सामने हैं।उन्होंने इस अवसर पर शासन द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना गोधन -गोठान निर्माण सहित अन्य योजनाओं की तारीफ़ की और कहा कि इन विभिन्न योजनाओं से ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोंगो की किस्मत बदल रही हैं।
यहां आयोजित कार्यक्रम को सरिया के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष शरद यादव,सहित मंचस्थ अन्य जन प्रतिनिधियो ने संबोधित किया और सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पंचधार वासियों को बधाई दी।
इस अवसर पर प्रमुख रुप से सरिया ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केशव पातर,विधायक प्रतिनिधि पदमन प्रधान,जिला पंचायत सदस्य कैलाश शक्राजीत नायक,कांग्रेस नेता ब्रजकिशोर स्वर्णकार,अरुण शर्मा,किशोर पटेल,गणपति पाढ़ी,रामकृष्ण प्रधान,संतोष पाढ़ीग्रही,पलटन पटेल,खेमराज प्रधान,सहित क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close