♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

धान खरीदी केंद्र पहुंचे MLA डॉ. विनय ने टोकन नहीं मिलने और रकबा की शिकायत पर खाद्य सचिव को किया फोन…दिक्कत होगी दूर…

 

कोरिया/ खड़गवां – बीते एक दिसंबर से राज्य सरकार के आदेश पर पूरे छग में चल रही धान खरीदी और सरल और सुलभ बनाने के लिए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने शनिवार को अचानक अपने विधानसभा के ग्रामीण अंचल जनपद पंचायत खड़गवां के धान खरीदी केंद्र का अचानक निरीक्षण कर उपस्थित धान बेचने आए किसान भाइयों से उनका हाल चाल जाना और उपस्थित अधिकारियों को किसी भी प्रकार की पर वही व किसानों को परेशानी ना होने की हिदायत दी।

उपस्थित किसानो ने विधायक विनय जायसवाल को शिकायत देते हुए बताया की हम लोगो को समय पर टोकन नहीं मिल पा रहा है, जिससे कई घण्टों तक एक लंबा इंतेजार करना पढ़ रहा है जिसकी जानकारी लेते ही MLA  जायसवाल ने उपस्थित अधिकारियों से शिकायत की पूछताछ की, तो अधिकारियो ने बताया की ऐसे कुछ किसान है जिनका उनके रकबे में नाम अंकित की समस्या हो रही है, जिससे ये दिक्कत हो रही है।

इसकी जानकारी के बाद MLA  मनेंद्रगढ़ डॉ विनय जायसवाल ने इस पूरे मामले की शिकायत खाद्य् विभाग के मुख्य सचिव  कमलप्रीत सिंह छत्तीसगढ़ शासन को अवगत करते हुए त्वरित निराकरण की बात कही जिसका मुख्य सचिव सिंह ने नेटवर्क से ऑनलाइन साईड में टेक्नीकल समस्या से रूबरू करते हुए इस पूरी शिकायत को जल्द से जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया जिसपर उपस्थित किसानों ने विधायक विनय का आभार व्यक्त करते हुए ऐसी समस्याओं को खत्म करने की बात कही है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close