♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

आदिवासियों के हक एवं हित के लिए हमेशा लड़ेंगे-गुलाब कमरो.. जो कदम उठाना पड़ेगा उठाएंगे आदिवासी भाइयो के लिए..

आदिवासियों के हक एवं हित के लिए हमेशा लड़ेंगे-गुलाब कमरो
जो कदम उठाना पड़ेगा उठाएंगे आदिवासी भाइयो के लिए
डीजे की धुन पर जमकर नाचे राज्यमंत्री  कमरो
विशाल रैली निकाल आदिवासियों ने दिखाई अपनी ताकत
अनूप बड़ेरिया
विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर 9 अगस्त को कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में प्रेमाबाग प्रांगण से घड़ी चौक होते हुए आदिवासी समुदाय के लोगों ने बड़ी ही विशाल रैली निकालकर एक तरह से अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी किया।
 रैली के दौरान डीजे की धुन पर आदिवासी छात्र-छात्राओं के साथ भरतपुर सोनहत विधायक तथा सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री गुलाब कमरों ने भी जमकर ठुमके लगाए।
कार्यक्रम स्थल प्रेमाबाग में अपने समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए गुलाब कमरों ने कहा कि आदिवासियों के हक के लिए जो लड़ाई लड़नी पड़ेगी वह हम लड़ेंगे और जो कदम उठाना पड़ेगा वह उठाएंगे। उन्होंने कहा कि हम संगठन को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे एक दिन ऐसा आएगा जब कोरिया जिले में आदिवासियों का राज होगा।
कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने करमा नृत्य सुआ नृत्य के अलावा शानदार गीत संगीत की प्रस्तुति भी दी गयी  इस दौरान जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती कलावती मरकाम भी अपने आप को रोक नहीं सकी और वह भी छात्राओं के साथ जमकर थिरकी।
इस दौरान भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरों , कोरिया जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कलावती मरकाम, पूर्व विधायक श्रीमती चंपादेवी पावले, जनपद पंचायत बैकुंठपुर अध्यक्ष सूर्य प्रताप सिंह, जनपद सदस्य शैलजा सिंह, पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष विजय सिंह ठाकुर, एमसी हिमधर, रविंद्र सिंह, राजेश सिंह, श्रीमती सौभाग्यवती सिंह, विमल चंद्र, आशु कुजूर, नन्द कुमार सोनपाकर, अरविंद कुमार, विष्णु कुमार , चंद्रिका पैकरा, जनक सिंह, ओम प्रकाश, अशोक सोनवानी , गायत्री सिंह, संध्या भगत, अशोक पैकरा, सावित्री सिंह, रीना सिंह, आरपी सिंह,पंकज सिंह, नरोत्तम सिंह,  राजेश पैकरा, हीरालाल कुर्रे सेवक राम, अशोक कुर्रे सहित हजारों की संख्या में आदिवासी समुदाय के लोग उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close