♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

आश्रम अधीक्षिका के पति रंगलाल की रंगदारी.. घसीट कर महिला सफाई कर्मी को छात्रावास से उसके नवजात बच्चे के साथ निकाला बाहर..

महिला सफाई कर्मी का सामान सहित बाहर दिया  फेंक..बरसात में महिला हुई बेघर…
पुलिस ने किया मामला दर्ज..आरोपी रंगलाल फरार..
अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के जनकपुर इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां जनकपुर के बड़वाही  कन्या आश्रम में अधिक अधीक्षका सुमिला सिंह के पति रंगलाल ने रंगदारी दिखाते हुए छात्रावास में रह रही महिला सफाई कर्मी चंद्रकांता को घसीटते हुए छात्रावास से उसके नवजात बच्चे के साथ बाहर फेंक दिया।
इतना ही नहीं महिला सफाईकर्मी के पूरे सामान को भी छात्रावास से बाहर कर महिला को भारी बारिश में बेदखल कर दिया। इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुआ है बताया जाता है कि यह घटना 4 दिन पुरानी है ।
महिला शिक्षिका सुमिला सिंह का पति रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री माड़ीसरई में पदस्थ है। सबसे विचारणीय प्रश्न तो यह है कि कन्या छात्रावास में पुरुष रंग लाल क्या कर रहा है। उसका कन्या छात्रावास में रहना ही नियम विरुद्ध है। इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने जनकपुर थाने में दर्ज कराई है जहां आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है। वहीं सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग ने भी एक टीम गठित कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।
वहीं भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरों ने जनकपुर पुलिस को आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close