♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सोशल मीडिया में फैलाई जा रही अर्नगल खबर का विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने किया खंडन..

कमलेश शर्मा

चिरमिरी-मनेन्द्रगढ़ संयुक्त जिला बनाने को लेकर मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल के प्रतिनिधि शिवांश जैन को लेकर शोशल मीडिया में फैलाई जा रही लोकसभा चुनाव में क्षेत्र से पिछड़ने के कारण राज्य सरकार ने मनेंद्रगढ़ चिरमिरी को जिला बनाने से किनारा कर दिया। इस भ्रामक खबर का खंडन करते हुए विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन ने कहा कि मैंने ऐसी कोई बात नही कही की जिला बनने में कोई भी बाधा है, जैन ने कहा कि कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता के औऱ अपना वाजुद बढ़ाने के कारण इस प्रकार की अर्नगल ख़बर फैला रहे है। जो चिरमिरी मनेंद्रगढ़ का भला नही चाहते कांग्रेस सरकार औऱ वर्तमान विधायक के द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्य उनसे नही देखे जा रहे है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से भी यह पूछा जा सकता है कि मैंने हर मोर्चे पर जिला अवश्य बनेगा की बात कही औऱ इसके लिए युद्ध स्तर पर भी हमारी सरकार और हम सभी मिलकर लगातार प्रयास कर रहे है औऱ आने वाले दिनों में उसका परिणाम भी जनता के सामने सिद्ध होगा।

जानकारी के अनुसार आपको बता दे, की बीते दिनों जिला संघर्ष समिति की बैठक शहर के हल्दीबाड़ी अलवीना होटल में संपन्न हुई थी जिसमें शोशल मीडिया पर ऐसी अर्नगल खबर वायरल किया गया था। शिवांश ने कहा की ज़िला बनने को लेकर सबसे प्रत्यनशील क्षेत्र के विधायक व वर्तमान की कांग्रेस सरकार है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भी इस ओर गंभीर है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close