♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पिकप और स्कार्पियो में भिड़ंत..39 घायल.. केल्हारी के पास हुई घटना..

राज्यमंत्री कमरो ने दिए बेहतर उपचार व सहायता के निर्देश..

अनूप बड़ेरिया
कोरिया जिले के केल्हारी मनेन्द्रगढ़ मार्ग पर एक पिकअप व स्कार्पियों में टक्कर हो जाने से लगभग 39 लोग घायल हो गए हैैं। इनमें से 6 घायलों को बेहतर उपचार के लिए मनेन्द्रगढ़ रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल भेजवाया।

बताया जा रहा है कि जिला शिक्षा अधिकारी की बैठक एवं राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान की ऑडिट कराने के लिए भरतपुर विकासखंड के विभिन्न स्कूलों के प्रभारी प्राचार्य स्कॉर्पियो से बैकुंठपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप से आमने सामने भिड़ंत हो गई पिकअप में 40 से अधिक मजदूर सवार थे जो मध्य प्रदेश से सॉरी जा रहे थे। वाहन की आपस मे टक्कर होते ही दोनों वाहनों में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई । इस दौरान वाहनों की आपस मे टक्कर से 39 लोगों को सामान्य चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने जब दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को देखा तो तत्काल तत्परता दिखाते हुए सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किरारी के लिए रवाना किया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया सभी घायलों को प्राथमिक उपचार शुरू करने के बाद जिन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें बेहतर उपचार के लिए रवाना किया गया है।

इस दुर्घटना में तिलौली रौक मलकडोल चाटी खमरौध रामगढ़ के प्रभारी प्राचार्य थे जिसमें से कई लोगों को सामान्य चोटें आई हैं।यह एक्सीडेंट केल्हारी के पास हुआ है।फिलहाल सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केल्हारी में उपचार जारी है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही राज्य मंत्री गुलाब कमरों ने घायलों को बेहतर उपचार एवं हर संभव सहायता करने के निर्देश जारी किए हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close