♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मोदी सरकार की मनमानी रवैय्ये से अक्रोशित युवा काग्रेसियों का दिल्ली में जमावड़ा ….रायगढ़ युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष आशीष, दिल्ली संसद भवन घेराव में लगातार अपने साथियों के साथ कर रहे संघर्ष

 

 

रायगढ़ – आज युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी श्रीनिवास के अव्हान पर भारतीय युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार की मनमानी रवैय्ये और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ससंदीय सदस्यता रद्द कर दिए जाने के खिलाफ संसद भवन का घेराव चल रहा है।

जिसमे देश भर के युवा नेताओ पहुंचे हुए है,वहीं छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल नेतृत्व में युवाओं भी मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हुए संसद भवन घेराव में संघर्ष कर रहे है, बता दें कि युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के साथ जहां रायपुर से युवा नेताओ की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं तो वहीं उनके निर्देश एवं प्रभारियों के निर्देश में जिले के कद्दावर युवा नेता जिला पंचायत सदस्य युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश मिश्रा के मार्गदर्शन में रायगढ़ जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष जायसवाल एवम तेज़तर्रार युवा नेता लैलूंगा विधानसभा अध्यक्ष रूपेश पटेल के साथ दर्जनों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता संसद घेराव में आंदोलन में दिल्ली पहुंचे जहां है,जहाँ वे केंद्र की आरएसएस भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी कर रहे है।

आशीष जायसवाल युवा कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद से युवा नेताओ में भाजपा के खिलाफ जमकर माहौल बना रहे हैं। बताते हैं कि इन्होंने रायगढ़ विधानसभा में शहर से लेकर गांव – गांव में हाथ से हांथ जोड़ो कार्यक्रम को भव्य बनाकर अपनी सक्रियता को सिद्ध कर चूके है।

गांधीवादी विचारधारा को सामने रखकर राजनीति में बहुत ही सक्रिय नेता आशीष जायसवाल का नाम रायगढ़ जिला के युवाओं के जुबान पर देखा जाता है।आशीष बता रहे है,की यहाँ दिल्ली में नरेंद्र मोदी की तानाशाही के खिलाफ में लगातार संघर्ष हो रहा है,हज़ारों की संख्या में दिल्ली में युवा कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता मौजूद है,रायगढ़ से राजू साव, पुष्कर पटेल,रोमेश चौधरी, शिवम पुरसेठ,खेमराज सिदार,लक्ष्मी सिदार एवं अन्य युवा कार्यकर्ता लगातार संघर्ष में शामिल है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close