♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रत्याशियों में जीत हार को लेकर तगड़ा दांव ….भाजपा नेता विकास केडिया ने किया दावा …रायगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी बड़ी मार्जिन से जीतेंगे चुनाव …सारे एग्जिट पोल सिरे से होंगे गलत साबित

 

पूर्ण बहुमत से भाजपा बनायेगी छग में सरकार

रायगढ़ – छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर ज्यादातर एग्जिट पोल सत्ताधारी दल कांग्रेस को दोबारा सरकार में आने का दावा कर रहे हैं। इस पर अपनी राजनीतिक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रायगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास केडिया ने कहा कि 3 दिसंबर को जब चुनाव का परिणाम आएगा तो सारे एग्जिट पोल सिरे से गलत साबित होंगे और छत्तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

जारी प्रेस विज्ञप्ति में रायगढ़ के युवा भाजपा नेता श्री केडिया ने कहा कि हमें अपने प्रयासों और जनता पर पूरा भरोसा है। श्री केडिया के मुताबिक उनके गृह विधानसभा सीट रायगढ़ से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी बड़ी मार्जिन से जीत हासिल करेंगे, वही राज्य में भाजपा को 47-57 सीट मिलेगी और स्पष्ट बहुमत के साथ उनकी पार्टी भाजपा सरकार बनाएगी।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि कई ‘‘एग्जिट पोल दिखा रहे हैं कि भाजपा 15 (2018 में भाजपा द्वारा जीती गई सीट) से 45 सीट तक पहुंच रही है, जो चुनाव में पार्टी के प्रयासों का परिणाम है.. लेकिन मेरा निजी तौर पर मानना ​​है कि भाजपा को 47 से 57 सीट हासिल करेगी और तीन दिसंबर को मतगणना के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा। ” श्री केडिया ने कहा कि भाजपा अपने घोषणापत्र उल्लेखित महतारी वंदन योजना पर महिला मतदाताओं द्वारा जताये भरोसे तथा युवाओं के समर्थन के कारण बेहतर दिशा में आगे बढ़ रही है, जिसमें नये जुड़े युवा मतदाताओं की भूमिका निर्णायक साबित होगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close