♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

इन्होंने अपनी मूंछ पर लगाया दांव …. ओपी की जीत पर मूछों पर देंगे ताव … सोसल मीडिया में मची धूम ….मूंछों पर ताव देकर कहा ….. हार हुई तो मूछों का देंगे ऐसे बलिदान ……पढ़े पूरी खबर

 

रायगढ़ । रायगढ़ विधान सभा में भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों से ज्यादा महादेव पढ़ीहारी की चर्चा हो रही है। कांग्रेस और भाजपा के अपने अपने जीत के दावे तो कर रहे हैं। प्रकाश नायक के समर्थक उनकी जीत के नायक बता रहे हैं तो दूसरी ओर ओपी चौधरी के समर्थक उनकी जीत को लेकर आश्वस्त हैं । इन दोनों के बीच अगर किसी और की चर्चा हो रही है तो वह है मजदूर नेता महादेव पढ़ीहारी है। जो इन दिनों राजनीतिक गलियारों में जबरदस्त चर्चा का विषय बना हुआ है और सोसल मीडिया में जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान किसी बात पर महादेव पढ़िहारी के द्वारा ओपी चौधरी के हार जाने की बात पर अपनी मूंछों को दांव पर लगा दिया और कहा कि ओपी चौधरी हार जायेंगे तो वे अपनी मूंछ कटवा देंगे। अब यह आग देखते देखते राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया और युवा एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के द्वारा महादेव पढ़िहारी को सेविंग कीट भेंट कर इसे और राजनीति हल्कों में राजनीतिक मुद्दा बना दिया। और खूब सुर्खियों में रहे जगह जगह महादेव पढ़िहारी के चर्चे आम होने लगे।
मतगणना के ठीक पहले यह सोसल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। सोसल में मीडिया में महादेव पढ़िहारी मूंछों पर ताव देते हुए नजर आ रहे हैं और वे दावा कर रहे हैं कि रायगढ़ विधान सभा में कांग्रेस जीती तो मुड़वा लेंगे अपनी मूंछ, भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी के समर्थन में महादेव परिहारी ने मूंछ पर लगाया दांव।

अब प्रतीक्षा की घड़ी लगभग अंतिम दौर में चल रही है जल्द ही स्पष्ट हो जाएगा की महादेव परिहारी मूंछों पर ताव देंगे या साफ ?

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close