♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बड़ी खबर::शहर की हेचरी हटेगी…विधायक भैयालाल राजवाड़े ने विधानसभा में लगाया ध्यानाकर्षण.. CM विष्णु देव साय सोमवार को…

 

अनूप बड़ेरिया
जनहित के कामों को लेकर सदैव आगे रहने वाले बैकुंठपुर के विधायक व छग शासन के पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने बैकुंठपुर शहर के बीचो बीच स्थित हेचरी को हटाने के लिए विधानसभा सत्र में लोकहित में ध्यानाकर्षण लगाया है। सोमवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय विधायक भैयालाल राजवाड़े के ध्यानाकर्षण का जवाब देंगे।
इस सम्बंध में विधायक श्री राजवाड़े ने बताया कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार और  जनप्रतिनिधियों ने अदूरदर्शिता का परिचय दिया और हेचरी को शहर के बीचों बीच बनवा दिया। जिसकी गन्दगी और दुर्गंध से आस-पास के लोगो का रहना वर्षो से दूभर है। जिससे कई प्रकार की बीमारियां भी होते रहती हैं। बीच मे वर्ल्ड फ्लू फैलने से भी संकट आया था और भविष्य में भी इसकी सम्भावना है। उन्होंने कहा कि हेचरी के सामने ही सिख समाज का गुरुद्वारा होने के साथ ही प्रेमाबाग अनेक मन्दिरो का धार्मिक स्थल होने के साथ ही वहां लगातार धार्मिक आयोजन होते रहते हैं। गन्दगी और बदबू की वजह से श्रद्धालुओं को काफी दिक्कत भी होती है। लोकहित में इस हेचरी को शहर के बीच से हटाकर शहर के बाहर स्थापित करना बेहद अनिवार्य हो गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close