♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सोनी टीवी का ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ अब एक नए समय पर ….कृष्ण जन्मोत्सव …..अब 8:30 बजे होगा प्रसारित और  5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स ….

 

कृष्ण जन्मोत्सव मनाते हुए यह शो 1 अगस्त से रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो, ‘यशोमती मैया के नंदलाला’ ने दर्शकों को मां-बेटे के रिश्ते की एक बेमिसाल कहानी से बांध लिया है। यह शो यशोदा (नेहा सरगम) के नजरिए से भगवान कृष्ण की कहानी का एक अलग रूप दिखाता है। 1 अगस्त से शुरू होने वाले ‘कृष्ण जन्मोत्सव’ का जश्न मनाते हुए, यह शो अब रात 8:30 बजे प्रसारित होगा और 1 से 5 अगस्त तक एक घंटे के विशेष एपिसोड्स दिखाएगा।

एक घंटे के इन खास एपिसोड्स में दर्शक कान्हा के जीवन के पहले कामों को देखेंगे। पहली बार बांसुरी उठाने से लेकर, पहली बार अपने नन्हें कदमों से चलने और पहली बार यशोदा को ‘मां’ बुलाने तक, आने वाले एपिसोड्स में काफी इमोशंस होने वाले हैं।

यशोदा मैया की भूमिका निभा रहीं नेहा सरगम कहती हैं, ”मैं इस शो का हिस्सा बनकर आभारी हूं।‌ यह शो अब एक अलग अध्याय में प्रवेश करेगा। मैं अगले अध्यायों की शूटिंग के लिए उत्साहित हूं जहां यह कहानी हर गुजरते दिन के साथ मजबूत और जानकारीपूर्ण होती जा रही है। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के लिए काफी आनंददायक होंगे क्योंकि वे इनमें कृष्ण की उत्सुकता के साथ-साथ उन्हें बड़े होते हुए देखेंगे। मैं सभी फैंस और दर्शकों को हमें और इस शो को अपना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।”

वो आगे कहती हैं, “मेरे पास दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। वे अब जल्दी ट्यून कर सकते हैं और 1 अगस्त से रात 8.30 बजे से यह शो देख सकते हैं।”

यशोमती मैया के नंदलाला में देखिए 1 घंटे के विशेष कृष्ण जन्मोत्सव एपिसोड्स, 1 से 5 अगस्त तक, सोमवार से शुक्रवार, रात 8:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close