♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कार रोक कर 19 हजार व गाड़ी की लूट करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार..3 की तलाश..

अनूप बड़ेरिया

कार से जा रहे युवक की गाड़ी रोक कर उससे ₹19000 नगद और कार की चाबी छीन कर कार लूटने वाले चार आरोपियों में से एक को सोनहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही तीन की तलाश सरगर्मी से जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार  11 जुलाई 2024 को प्रार्थी विवेक सिंह पिता  उपेंद्र सिंह उम्र 31 वर्ष निवासी ग्राम उझांव चौकी रामगढ़, थाना सोनहत में उपस्थित होकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि दिनांक 10 जुलाई 2024 को शाम को बैकुंठपुर से अपने साथी विनोद परवार के साथ अपने कार वेगन आर से अपने घर ग्राम उज्ञांव जा रहा था, तभी लगभग 08:00 बजे सोनहत बाजार से थोड़ा आगे रूककर गाड़ी से उतरा तो पीछे से 04 आदमी मोटरसायकल से आये। जिनमें 01 दीपक कोल निवासी सोनहत था। दीपक कोल ने मेरे एवं मेरे साथी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर कार की चाबी छीन लिया, कार के डेस बोर्ड में रखे 19000/- रु को भी निकाल लिया और वे लोग कार को अपने साथ लेकर चले गये।

प्रार्थी की रिपार्ट पर थाना सोनहत में अपराध कमांक 123/2024 धारा 309(6) भा.न्या.सं. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान प्रार्थी एवं उसके साथी से पूछताछ कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया एवं प्रकरण के नामजद मुख्य आरोपी दीपक कोल पिता मंधारी कोल उम्र 25 वर्ष सा० कोलपारा सोनहत को उसके निवास स्थान पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है। आरोपी दीपक कोल से पूछताछ करने पर उसने बताया की वह पूर्व रंजिश के कारण अपने साथी कालेन्द्र सोनवानी एवं 02 अन्य के साथ मिलकर सप्ताहिक बाजार सोनहत के आगे विवेक सिंह से मारपीट कर उक्त घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी दीपक कोल के द्वारा अपने 03 अन्य साथी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया है । आरोपी दीपक कोल के विरूद्ध साक्ष्य सबूत पाये जाने पर हिरासत में लिया गया है।

आरोपी के द्वारा लूटे हुए रकम को खर्च करना बताया है एवं कार को आरोपी के घर से बरामद किया गया। प्रकरण में आरोपी दीपक कोल के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है अन्य शेष 03 आरोपीगण फरार है जिनकी पता तलाश जारी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close