♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कमर तोड़ महंगाई-बीजेपी सरकार लाई ….. कांग्रेसियों का इतवारी बाजार में जनता से रुबरु … इस तरह बताया कैसे मंहगाई बढ़ी और मोदी के झूठे वायदे 

 

रायगढ़। कमाई से हुई आय पर महंगाई की छाया पड़ जाए तो निश्चित ही उससे प्रधानमंत्री मोदी के झूठे वादों की याद भी आ जाती है कि आम आदमी अब किस प्रकार से भरोसा करे जब प्रधानमंत्री पद के ओहदे पर बैठा इंसान को कुर्सी के लिये झूठ का सहारा लेना पड़ा और झूठ बोलकर वोट भी ठग लिया।

निरंतर महंगाई हमारे भारत को जकड़ रही है रोजमर्रा की वस्तुओं में राशन महंगा,तेल महंगा,गैस महंगी,शक्कर महंगा, पेट्रोल महंगा,डीजल महंगा और सब्जियां भी महंगी तो फिर राज करने वाली बीजेपी की सरकार में सस्ता कुछ नहीं मिल रहा तो विरोध होना निश्चित है और जायज भी है।
कांग्रेसियों में नगेन्द्र नेगी,पूर्व महापौर जेठूराम मनहर,अनिल अग्रवाल,सतपाल बग्गा,संतोष राय,प्रदीप मिश्रा,यतीश गांधी,राकेश सिंह,भुवाल शुक्ल,कुलदीप नरसिंह,सुनील आनंद,कौशिक भौमिक,मनोज पटनायक,अनिल साव,हरिनारायण मिश्रा,पार्वती चौहान,जुगरी बाई,नताशा,आदि कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का जत्था इस भीषण महंगाई के विषय पर रायगढ़ जिले के सबसे बड़े साप्ताहिक इतवारी बाजार रायगढ़ में 21अगस्त को 12 बजे के लगभग 2 घंटे आमजन व दुकानदारों से रूबरू होकर “”बढ़ती महंगाई-भाजपा सरकार लाई”” के मुद्दे पर चर्चा की और उन्हें मोदी सरकार के गठन होने के बाद वर्ष 2022 तक में गैस 156%,पेट्रोल 40%,सरसों तेल122%,आटा 81%,दूध 71%,सब्जी 42%, और डीजल 70% जैसी रोजमर्रा की वस्तुएं महंगी हो गई पर केंद्र की बीजेपी सरकार जनता के इस दुखड़े को अनदेखा कर और जनता के मेहनत की कमाई पर डाक डाल रही है जिसे उक्त बाजार में जिले भर से खरीदी करने आये लोगों ने संयुक्त रूप से हामी भरी उपस्थित जनों ने बताया की उनके मेहनत-पसीने की कमाई मोदी सरकार ने लूट लिया और अपने पारिवारिक परिस्थितियों के तहत रोजगार के कमजोर होने की बातें भी कही।


उपस्थित सभी कांग्रेसियों ने बताया कि महंगाई पर के मुद्दे पर उनका जनता से रूबरू का अगला कार्यक्रम शहर के वार्डों और गांव के चौपालों में होगा महंगाई पर जनता के साथ मोदी सरकार ने धोखा किया है और इन सब भी बातों को लेकर जानकारियों के साथ रायगढ़ जिले की जनता को निरंतर अवगत कराया जाएगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close