♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

डिप्टी रेंजर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत ….. पुलिस जुटी जांच में हादसा या साजिश …. विभाग के सहकर्मियों में मचा हड़कंप …. परिवार सदमे में

 

रायगढ़।
जिले के धरमजयगढ़ में वन विभाग के डिप्टी रेंजर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मृतक डिप्टी रेंजर अपनी बाइक से जा रहे थे इसी दौरान बुलेरो वाहन की ठोकर से बुरी तरह घायल हो गए। घायल अवस्था में धरमजयगढ़ अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ वन मंडल में पदस्थ डिप्टी रेंजर की बाइक की बुलेरो वाहन की ठोकर में मौत हो गई है। घटना दोपहर बाद की बताई जा रही है। मृतक डिप्टी रेंजर संजय तिवारी वन विभाग काष्ठा गार से निकल कर धरमजयगढ़ की ओर जा रहे थे इसी दौरान रायगढ़ धरमजयगढ़ मार्ग पर स्थित धान मंडी एफसीआई गोदाम के पास यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिप्टी रेंजर बाइक के साथ दूर जा जबरदस्त सड़क दुर्घटना हुआ है । आनन फानन में डिप्टी रेंजर को धरमजयगढ़ सिविल हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही वन मण्डल के एसडीओ बालगोविंद साहू समेत पूरा वन अमला सिविल अस्पताल पहुंच गए है।

मिली जानकारी के अनुसार संजय तिवारी डयूटी पर थे और काष्ठगार से निकलकर अपने हीरो बाइक से फील्ड की तरफ जा रहे थे उसी समय बुलेरो वाहन ने संजय तिवारी को ठोकर मार दी जिससे से यह बड़ी घटना घटित हुई । घटना के बाद बुलेरों वाहन चालक वाहन छोड़कर भाग गया। जिसे धरमजयगढ़ पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

 

शमशाद अहमद/-

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close