♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मचेगी गरबा की धूम…मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल प्रेरणा एवं संघनी महिला मंडल के द्वारा रास गरबा प्रतियोगिता का भव्य आयोजन 3, 4, और 5 अक्टूबर को चिरमिरी में… विजेताओं को मिलेगा आकर्षक उपहार..

अनूप बड़ेरिया

गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी मनेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक डॉ. विनय जायसवाल प्रेरणा एवं संघनी महिला मंडल के द्वारा चिरमिरी के गोदरीपारा संगत भवन में रास गरबा प्रतियोगिता का भव्य आयोजन करने जा रहे है।

प्रेरणा उड़ान क्लब की अध्यक्ष नीलम राय ने बताया कि दुर्गा पूजा एवं दशहरे के पावन बेला पर नगरवासियों के स्वच्छ मनोरंजन हेतु रास एवं गरबा प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया जाना है, जिसमें विजेता टीम को प्रथम पुरुष्कार 11000 द्वितीय टीम को 7000 तो वही तृतीय टीम को 5000 नगद व इसके आलावा कई आकर्षक पुरुष्कारो का भी आयोजन किया जाएगा।

श्रीमती राय ने नगरवासियों से रास गरबा प्रतियोगिता में ज्यादा से ज़्यादा संख्या में उपस्थित होकर हमारे क्लब के इस सफ़ल कार्यक्रम में अपनी सहभागिता व कार्यक्रम का आनंद उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इसमें रास गरबा के सभी नगरवासी सादर आमंत्रित है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close