♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेत्री विलास सारथी ने ओडिशा के बरगढ़ लोक सभा प्रत्याशी के पक्ष में संभाला मोर्चा ….भाजपा में शामिल होते ही भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में हुई एक्टिव विलास …. 

 

बरमकेला।
ओडिशा के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में छत्तीसगढ़ के नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है। ओडिशा के बरगढ़ लोक सभा प्रत्याशी प्रदीप पुरोहित और भठली विधान सभा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री रायगढ़ विधान सभा के विधायक ओपी चौधरी और सारंगढ़ विधान क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य विलास सारथी अपनी अपनी टीम के साथ प्रचार प्रसार में पहुंचे।


लोक सभा बरगढ़ के भाजपा प्रत्याशी प्रदीप पुरोहित के पक्ष में प्रचार करने जिला पंचायत सदस्य विलास सारथी अपने साथियों के साथ पहुंची और बरगढ़ लोक सभा के कोमो पहुंची और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा।


इस दौरान मुख्य रूप से छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी भी पहुंचे और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। ओडिशा राज्य के लोक सभा के साथ विधान सभा के भी चुनाव हो रहे हैं। इस दौरान ओपी चौधरी और विलास सारथी कोमो पहुंच कर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधान मंत्री बनाने के लिए मतदाताओं से अपील किया। साथ ही भठली विधान सभा प्रत्याशी इरासिस आचार्य के लिए मातादाओ के बीच पहुंचकर माहौल बनाया और केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close