♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

इस कांग्रेसी नेता ने हितग्राही कार्ड की तर्ज पर सरकार की योजनाओं को मतदाताओं तक पहुंचाने शुरू किया अनोखा कार्यक्रम ….. प्रगति के सोपान कार्यक्रम की हो रही प्रशंसा

 

 

रायगढ़।
यू तो कांग्रेस नेता शंकर लाल अग्रवाल लंबे समय से फील्ड में सक्रिय रहकर कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं । मगर शुक्रवार को शुभ मुहूर्त में कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी के साथ उन्होंने मतदाताओं तक पहुंचाने और कांग्रेसी सरकार की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का कार्यक्रम प्रारंभ कर दिया है।

हालांकि इससे पहले 12 अगस्त को उन्होंने भूपेश सरकार की योजनाओं को विधानसभा के बूथ स्तर तक ले जाने के लिए रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र में शुरू किए गए जनसंवाद रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस कोषाध्यक्ष शंकरलाल अग्रवाल के नेतृत्व में न्याय विकास भरोसे और छत्तीसगढ़ के प्रगति पर तैयार कांग्रेस सरकार के लगभग 50 योजनाओं को लेकर बनाए गए प्रगति सोपान का कांग्रेस कार्यालय रायगढ़, पूर्वांचल के ग्राम कुकुर्दा और पुसौर नगर पंचायत क्षेत्र तथा सरिया में पार्टी के नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच विमोचन किया गया।

इस अवसर पर रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष महापौर नगर निगम के पार्षद गण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गण और रायगढ़ के कई वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद रहे। रायगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में प्रगति सोपान की विमोचन के बाद शंकर लाल अग्रवाल के द्वारा रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पूर्वांचल क्षेत्र में ग्राम पंचायत को कुकुर्दा के पंचायत भवन में क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के उपस्थिति में प्रचार पुस्तिका प्रगति सोपान का विमोचन किया गया। इस अवसर पर अलग-अलग क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया तथा एक साथ सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ताओं ने सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया है। इसके बाद शंकर लाल अग्रवाल का काफिला जन संवाद रथ के साथ सरिया पहुंचा वहां के रामचंडी मंदिर प्रांगण में विधिवत पूजा अर्चना के बाद नगर पंचायत क्षेत्र तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लगभग डेढ़ सौ कार्यकर्ता एवं रामचंद्र की मंदिर की महिला समिति के सदस्यों द्वारा प्रगति सोपान का विमोचन किया गया। प्रगति सोपान के विमोचन के दौरान अलग-अलग मंचों पर कार्यकर्ताओं को शंकरलाल के द्वारा शपथ दिलाया गया कि सरकार की योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाना हर कांग्रेस के कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान शंकरलाल ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया है कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ में कांग्रेस पार्टी को चुनाव जीतने के लिए कमर कस ले। वही सरिया, पुसौर, पूर्वांचल तथा रायगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी शंकर लाल अग्रवाल के साथ है तैयार हम का नारा बुलंद किया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close