♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

हजारों की संख्या में बहनों ने भेजी राखियां… सीएम के लिए..राखी का तोहफा भूल ना जाना

आशीष साहू

राखी का त्यौहार आया उम्मीदों की बहार लाया मिलकर पर्व मनाए हम , भूपेश भैया को राखी भिजवाए हम ।।
पूरे कोयलांचल क्षेत्र में इस बार की राखी कुछ विशेष हो गई है कोयलांचल क्षेत्र के साथ बार-बार हो रहे धोखे से आहत होकर क्षेत्र की महिलाओं बहनों ने अपने भूपेश भैया को राखी भेज कर लगातार मांग कर रही हैं कि राखी का तोहफा भूल ना जाना जल्दी ही उत्तर भिजवा ना मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ मनेंद्रगढ़ को है जिला बनवाना ।
मनेंद्रगढ़ फ्रेंड्स ग्रुप की मुहिम तो छोटे रूप में शुरू हुई थी कि मनेंद्रगढ़ से 500 राखियां एवं पत्र बहने माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भैया को भेजेंगे मगर देखते ही देखते कारवां बड़ा होता चला गया अब यह कई हजारों में जा पहुंचा है और मनेंद्रगढ़़ से शुरू होते हुए आज पूरे कोरिया जिले की मुहिम बन गई है । चिरमिरी, झगड़ाखान, खोंगापानी , राजनगर, केल्हारी, जनकपुर, बिजुरी तक की बहने हजारों की तादाद में माननीय भूपेश भैया जी राखी भेज रही हैं और मांग कर रही है ।
इसी कड़ी में शहर की अध्यापिका शारदा बरसैया जी ने अपने पत्र में लिखा कि जनता कई वर्षों से अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रही हैं आपको ज्ञात है केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी ने राज्य सरकार से मेडिकल कॉलेज के संबंध में रिपोर्ट मांगी है आपसे इस बहन का निवेदन है कि जल्द से जल्द विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार कर भिजवाए ताकि हमें विकास का अवसर मिल सके वर्तमान स्थितियों को देखते हुए इस विषय पर गंभीर विचार आवश्यक है साथ ही मदनगढ़ को जिला बनाने में मनेन्द्रगढ़ वासियों के 38 वर्षों के इंतजार को भी खत्म करने में सहयोग करें बहुत विश्वास और आशाओं के साथ पत्र भेज रहे हैं उत्तर की प्रतीक्षा में।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close