♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अवैध कोयले से लोड तेज रफ्तार पिकप…जा टकराई ग्रामीण के मकान से…हुआ नुकसान… मांगा…

 

शब्बीर सोनहत से
बुधवार की भोर लगभग 4बजे के करीब  एक कोयले से भरी पिकअप जो कि बैकुण्ठपुर की दिशा से आ रही थी, बहुत ही तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर पलटने के बाद कटगोड़ी निवाशी रामचरित्र साहू के घर मे घुस गई । पिकअप का नम्बर CG 09 B 0195 है। जिसके मालिक का नाम अभी तक नही पता चला है। गाड़ी में 30 बोरी कोयला लोड था।
मौके में सोनहत थाना के पुलिस गाड़ी उठा कर थाने लाने की तैयारी कर रही है , पिकअप का ड्राइवर फरार हो चुका है । कोयले के व्यपारी अक्सर रात के अंधेरे में कोयला लेकर कटगोड़ी क्षेत्र में आते है ,लगता है पहाड़ पारा में लगा बेरियर भी केवल किसानों के धान पकड़ने के लिए लगाए गए है, प्रशासन को इसके लिए सतर्क रहना होगा।
घर मालिक कटगोड़ी निवाशी रामचरित्र साहू ने शासन से अपने घर मे हुए नुकशान का मुआवज़ा की मांग की है । इस दुर्घटना में रामचरित्र साहू के घर को पिकअप ने काफी नुकसान पहुंचाया है जिसके लिए उन्होंने पुलिस अधिकारियों से पिकअप को न हटाने के लिए कहा है। जिसके बाद विधायक प्रतिनिधि श्री अविनाश पाठक जी ने  राचारित्र साहू जी को मुआवजे का अस्वाशन दिया है, जानकारी के अनुसार पिकप पटना का होना बताया जा रहा है  सोनहत व आसपास जितने भी मिट्टी के ईंट के भट्ठी है जो कोयला का उपयोग इसी तरीके के अवैध परिवहन कर लेते है  और इंट जलाने का काम करते है जिसमे कई दलाल लगे होते है दलालों के माध्यम से मिट्टी के ईंट बनाने वाले अवैध कोयला ख़रीदी कर पिकअप से परिवहन करते है जिसका कारोबार हर वर्ष इसी समय मे होता है जबकि कई थाना  क्षेत्र पार कर सोनहत व आसपास के क्षेत्र में कोयले की अवैध बिक्री करते है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close