♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

संगवारी पुलिस जन चौपाल में पहुंचे संसदीय सचिव व IG…फ़ोन कॉल से ठगी की दी गई…समस्या का हुआ…

शुक्रवार को बलरामपुर रामानुजगंज जिले के थाना राजपुर के ग्राम लडुआ में “संगवारी पुलिस जन चौपाल” का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जागरूकता अभियान का मुख्य उद्देश्य पुलिस एवं जनता के बीच मधुर संबंध स्थापित करते हुए लोगों को जागरूक करना था। ” संगवारी पुलिस जन चौपाल” में मुख्य अतिथि के रुप मे विधायक सामरी व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज उपस्थित हुए।

उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज सरगुजा  आर.पी.साय(भापुसे) एवं पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भापुसे) जिला बलरामपुर रामानुजगंज के द्वारा की गई। कार्यक्रम की चिंतामणि महाराज के द्वारा सराहना करते हुए एक अच्छी पहल बताया एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे  पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज सरगुजा आर.पी.साय (भापुसे) व SP रामकृष्ण साहू (भापुसे) जिला बलरामपुर रामानुजगंज के द्वारा उक्त कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महिलाओं बच्चों के साथ होने वाले अपराध के बारे में एवं अपराधो में कमी लाने, ग्रामीणों को कई प्रकार की होने वाली धोखाधड़ी, मानव तस्करी, लालच में आकर फोन कॉल के माध्यम से ठगी,साइबर संबंधी होने वाले अपराधों एवं हरियाणा एवं पंजाब से आये बाहरी व्यक्तियो के द्वारा ट्रैक्टर एवं जेसीबी के माध्यम से खेत बनाने के नाम पर होने वाले ठगी के बारे में,अन्य धोखाधड़ी, ठगी, के बारे में विस्तार से बताते हुए इससे बचने के उपायों के बारे में बताया गया। कार्यक्रम को डी.एफ.ओ. जिला बलरामपुर के द्वारा भी संबोधित करते हुए कहा गया कि पुलिस का ये रूप मेने कभी नही देखा इस प्रयास से निश्चित ही लोग पुलिस से जुड़कर एक सुंदर समाज का निर्माण करने में सहयोग प्रदान करेंगे।


उक्त “संगवारी पुलिस जन चौपाल” कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आर.एस.लाल, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी  मनोज तिर्की, जनपद पंचायत राजपुर के सीईओ,  राजेंद्र साहू यातायात प्रभारी बलरामपुर, थाना प्रभारी राजपुर  अखिलेश सिंह,  जनप्रतिनिधिगण, ग्रामीण जन, ग्राम लड़ुआ एवं आसपास के सरपंच, सचिव,पंच, थाना राजपुर के समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close