♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कोरोना::नर्सिंग की परीक्षा हो सकती है ऑन लाइन…मनेंद्रगढ़ विधायक विनय ने सीएम को दिया ज्ञापन…

 

कोरिया/चिरमिरी । विश्व सबसे बड़ी महामारी कोविड – 19 के दूसरे प्रकोप के बढ़ता देख पुरे देश में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है और हर एक नागरिक अपने आपको इस महामारी से बचाओं के लिए वैक्सिन लगवाने की होड़ में कतार वध बने हुए है। इस पूरी महामारी को ध्यान में रखते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने छत्तीसगढ़ राज्य के मुखिया भूपेश बघेल को लिखत ज्ञापन देकर आगामी 22 अप्रैल से होने वाली नर्सिंग कॉलेज की परीक्षाओ को ऑफ़लाइन से हटा कर ऑनलाइन करने का आग्रह किया है । विधायक डॉ.विनय जायसवाल ने अपने पत्र में कहा कि प्रदेश सहित पूरे देश में दुबारा कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बाद भी पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्वास्थ्य विज्ञान एवं आयुष विश्वविद्यालय छत्तीसगढ़ द्वारा नर्सिंग की ऑफलाइन समय सारणी की तिथि निर्धारित की गई है, परीक्षा में सम्मलित होने प्रदेश के अलग-अलग जगहों से छात्र-छात्राएं आएंगे जिससे संक्रमण का खतरा पैदा हो सकता है। जिसको लेकर अभिभावक भी चिंतित हैं।

इस महामारी का संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं जिसकी लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है । जिससे कही न कही हमारे प्रदेश के छात्र-छात्राएं भी संक्रमित हो रहे हैं । बावजूद इसके नर्सिंग छात्र पहले से ही छ: माह से पीछे चल रहे हैं और ऑनलाइन परीक्षा लेने से शैक्षणिक सत्र में समानता आ सकती है।
इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मेरा आपसे आग्रह है की इस विषय पर विचार विमर्श कर समस्त नर्सिंग छात्र-छात्राओं के हित में उचित फैसला लेते हुए इस सत्र 2020-21 की नर्सिंग परीक्षा को ऑनलाइन करवाने की कृपा करेंगे जो इन छात्र छात्राओं के भविष्य को उज्वल करेगा ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close