♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

करोना की दूसरी लहर को प्रदेश वाशी हल्के में न ले-हर्ष भट्ट ————-

रायगढ़ -:कोरोना की दूसरी लहर को हल्के में न ले, स्थिति सरकार के नियंत्रण से बाहर है। सुरक्षित रहे युवा कांग्रेसी नेता हर्ष भट्ट केंद्र सरकार की फेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मजदूर दोबारा पलायन को मजबूर है। टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपये देना आवश्यक है-आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए। लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से ऐलर्जी है!
बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है,’उत्सव’ नहीं- अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्स्पोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे। हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।हालात खराब से ख़ौफ़नाक हो रहे है।।
सभी से हाथ जोड़कर विनती है,अपने घरों में रहे अपने परिवार का ध्यान रखे, कोरोना नियमों का पालन करे क्योंकि न अस्पताल में जगह है और न ही शमशान में,
छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए स्टेडियम में बनाये गए सर्वसुविधायुक्त अस्पताल की है, छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के अभिनव प्रयास के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close