♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिला जेल धमतरी से विचाराधीन कैदी फरार

दक्षिणापथ, धमतरी (किशन मगेन्द्र)। जिला जेल से एक विचाराधीन कैदी के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी जेल पहुंचकर मामले की तस्दीक में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि अभनपुर क्षेत्र के ग्राम डोंडरा मे रहने वाला इतवारी साहू उर्फ इतवारी सिंह (21 वर्ष) को मारपीट और चाकूबाजी के आरोप में उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद 2 फरवरी को जिला जेल में दाखिल किया गया। सिर में पगड़ी बांधना और सिक्खों की पोशाक में रहने का शौकीन इतवारी का मामला न्यायालय में विचाराधीन है।
फरार कैदी इतवारी न्यायालय का फैसला आता इससे पहले ही वह फिल्मी स्टाइल में जिला जेल की दीवार फांदकर फरार हो गया, बंदी के फरार होने की घटना से जेल प्रशासन सकते में है। वहीं इस घटना ने जेल में सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिया है, घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी केपी चंदेल और डीएसपी पंकज पटेल सहित पुलिस व जिला प्रशासन के ऑला अधिकारी जिला जेल पहुंच गये, जहां कैदी के फरार होने की घटना पर बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। फरार बंदी धारा 294, 506, 307, आरोपी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close