♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मीडिया कर्मी व उनके परिवार सहित शिक्षकों को भी मिले फ्रंटलाइन वारियर्स का दर्जा… MLA मनेंद्रगढ़ ने भी राज्य सरकार को लिखा पत्र…

💢 चिरमिरी/खड़गवां पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने मीडिया जगत के साथियों के लिए रखी थी मांग विधायक ने दी अपनी सहमति

कोरिया/चिरमिरी । कोविड – 19 की दूसरी लहर ने पुरे देश को हिला कर रख दिया जिससे कोई अछूता नहीं हर एक व्यक्ति अपनी और अपने परिवार की सकुशल जानकारी लेने में लगा है और उन्हें हर संभव मदद पहोचाने को आतुर बने हुए है इस कर्म में देश का चौथा स्तम्भ भी अपनी पूरी जिम्मेदारी को बखूबी निर्वाहन करते हुए कार्य को गति देते दिखाई दे रहे है जिसकी जितनी प्रशंसा हो कम है । इस पुरे संक्रमण में स्थानीय जनप्रतिनिधि भी अपने स्तर पर स्वयं हो या राज्य सरकार की मदद हो हर अंतिम व्यक्ति को देते दिख रहे है । इस पुरे घटना कर्म को लेकर मीडिया जगत में कार्य कर रहे पत्रकार ने अपनी राज्य सरकार से स्वयं को इस भीषण महामारी में हर संभव स्वस्थ्य व्यवस्थाओं से लेकर वैक्सीनेशन के लिए फ्रंट लाईन वारियर्स का दर्जा लेने आवाज बुलंद कर रहे है जिसको लेकर बुधवार को चिरमिरी/खड़गवां पत्रकार ने विधायक डॉ.विनय जायसवाल से इस मांग को रख ज्ञापन दिया था जिसकी गंभीरता को समझते हुए डॉ. जायसवाल ने राज्य के मुखिया को पत्र भेज कर इस मांग पर ध्यान आकर्षण करने का आग्रह किया है।

विधायक जायसवाल ने अपने पत्र में कहा की
वर्तमान में कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण पूरे देश एवं राज्य में पुनः फैल रहा है और संक्रमण का खतरा बना हुआ है ऐसी स्थिति में हमारे देश का चौथा स्तंभ पत्रकार एवं मीडिया साथी जान जोखिम में डालकर अखबारों एवं टी.वी. चैनल के माध्यम से समसामयिक गतिविधियों से लोगों को जागरूक एवं अवगत करा रहे हैं।
राज्य में जिस प्रकार हमारे राजस्व विभाग, शिक्षक विभाग, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस प्रशासन का अमला संक्रमण के खतरे के बीच अपना कार्य कर रहे है इसी प्रकार हमारे पत्रकार साथीगण भी अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। ऐसे में यदि उनको भी कोरोना फ्रंटलाईन वारियर्स का दर्जा प्राप्त हो तो हमारे पत्रकार एवं मीडिया साथियों का हौसला एवं मनोबल बढ़ेगा।
इन तथ्यों पर आप ध्यान आकर्षण कर अपनी सहमति प्रदान करे ताकि कि इस कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच कार्य कर रहे हमारे कार्य कर रहे शिक्षको के साथ प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े साथियों को भी कोरोना फ्रंटलाईन वारियर्स का दर्जा मिल सके ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close