♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विधायक प्रकाश नायक जश्ने ईद मिलादुन्नबी कार्यक्रम में पहुँचे … रक्तदान शिविर आयोजन के लिए मुस्लिम समुदाय को दी बधाई….मधुबनपारा स्थित गरीब नवाज मस्जिद ….

रायगढ़।

पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिन जश्ने ईद मिलादुन्नबी कार्यक्रम में विधायक प्रकाश नायक पहुँचे।रायगढ़ इंदिरा नगर मदरसा गौसुलबरा में इस पवित्र अवसर पर मुस्लिम समुदाय द्वारा आयोजित विशाल रक्तदान शिविर का विधायक ने सराहना की।उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है।उन्होंने इसके लिए रक्तदान करने वाले समाज के लोगों को बधाई दी।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर निगम पूर्व सभापति शेख़ सलीम नियारिया,वॉर्ड पार्षद आरिफ हुसैन,नगर निगम एल्डरमैन दयाराम धुर्वे,अजहर हुसैन,कौशिक भौमिक,आजाद अली,अमीर अहमद,इमरान क़ुरैशी,शेर खान सहित अन्य मौजूद थे।

पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर यहाँ पहली बार रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था।इस शिविर में आज 40 से 50 लोगों ने रक्तदान कर नेककार्य किया।आयोजन समिति को इस कार्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी गई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

जवाब जरूर दे 

[poll]

Related Articles

Back to top button
Don`t copy text!
Close